उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखनऊ पहुंची साइकिल यात्रा, अखिलेश यादव ने किया समापन

By

Published : Mar 20, 2021, 5:23 PM IST

लखनऊ पहुंची साइकिल यात्रा
लखनऊ पहुंची साइकिल यात्रा

17:16 March 20

रैली में उत्साहित दिखे सपा कार्यकर्ता

रैली में लगाए नारे.

लखनऊः सपा नेता आजम खान व जौहर यूनिवर्सिटी के सम्मान में रामपुर से चल कर आई साइकिल यात्रा रैली का लखनऊ में जमकर स्वागत किया गया. इस दौरान सड़कों पर उमड़े सपा कार्यकर्ता उत्साहित दिखे. शनिवार दोपहर कार्यकर्ताओं का हुजूम सपा कार्यालय पर पहुंचा. कार्यकर्ता अखिलेश यादव जिंदाबाद के गगनभेदी नारे लगा रहे थे. साथ ही सपा कार्यकर्ताओं ने साइकिल रैली में आए साथियों का फूल मालाओं से स्वागत भी किया. शुक्रवार सुबह आठ बजे बीकेटी में गेस्ट हाउस से चलकर शनिवार दोपहर करीब 12:20 बजे साइकिल रैली सपा कार्यालय पहुंची. समाजवादी पार्टी में लोहिया वाहिनी के प्रदेश अध्यक्ष राम करन निर्मल का कहना है कि जब से भारतीय जनता पार्टी सत्ता में आई है, तभी से समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं का शोषण किया जा रहा है. उनके खिलाफ फर्जी मुकदमे दर्ज किए जा रहे हैं.

15:29 March 20

2022 में प्रदेश सरकार को उखाड़ फेंकेगी जनताः युवा

अखिलेश यादव ने सपा कार्यकर्ताओं को दिया धन्यवाद.

लखनऊःमोहम्मद आजम खान पर प्रदेश सरकार द्वारा किए जा रहे जुर्म के विरोध में समाजवादी पार्टी ने धामपुर से साइकिल यात्रा निकाली थी. यह साइकिल यात्रा शनिवार को राजधानी लखनऊ पहुंची, जहां प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने साइकिल यात्रा का समापन करते हुए, साइकिल यात्रा में शामिल सभी पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं को धन्यवाद भी दिया.

12 मार्च को दिखाई थी साइकिल यात्रा को हरी झंडी
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने 12 मार्च को रामपुर से इस साइकिल यात्रा को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया था. सुबह ही यह साइकिल यात्रा लखनऊ पहुंच गई. जहां साइकिल यात्रा का समाजवादी पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया. साइकिल यात्रा में चल रहे युवाओं का कहना है कि निश्चित रूप से जिस तरह से यह सरकार शिक्षा के मंदिर पर जुल्म कर रही है, 2022 के विधानसभा चुनाव में इस सरकार को प्रदेश की जनता उखाड़ फेंकेगी. 

ABOUT THE AUTHOR

...view details