उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

जनता को भटका रही भाजपा सरकार: अखिलेश यादव

यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव आज भाजपा सरकार और सीएम योगी पर हमलावर दिखे. उन्होंने कहा कि प्रदेश में रोज आपराधिक वारदातें हो रहीं है. यह निश्चित ही शर्मनाक है.

By

Published : Nov 20, 2020, 10:35 PM IST

सीएम योगी पर हमलावर दिखे अखिलेश
सीएम योगी पर हमलावर दिखे अखिलेश

लखनऊ:समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने प्रदेश की भाजपा सरकार और योगी आदित्यनाथ पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री जनहित का काम करने के बजाय कड़े कानून बनाने के नाम पर जनता को बहका रहे हैं.

'नहीं दिख रहा मुख्यमंत्री की सख्ती का असर'
पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री की सख्ती का असर नहीं दिख रहा. उल्टे शासन सुस्त हो गया है. पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि प्रदेश में अपराधी तांडव मचाए हुए हैं. उन्नाव के केसरी खेड़ा गांव में एनआरआई के बेटे का अपहरण करने के बाद उसकी हत्या कर दी गई और फिरोजाबाद में युवक को गोली मार दी गई. बुलंदशहर में पुलिस की लापरवाही से दुष्कर्म पीड़िता ने आत्महत्या कर ली. यह सब निश्चित ही शर्मनाक है.

'भाजपा राज में नहीं सुनी जाती बात'
प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि देशभर में रोज वारदातें हो रही हैं. निश्चित रूप से इससे भाजपा सरकार की पोल खुल रही है. लखनऊ में गुंडा टैक्स न देने के चलते प्लास्टिक व्यापारी को फांसी लगानी पड़ी है. यह दुखद है. सरकार पर तंज कसते हुए पूर्व सीएम ने कहा कि इस सरकार में सिर्फ पूंजीपतियों की सुनी जाती है. इसी का नतीजा है कि प्रदेश का विकास कार्य पूरी तरह से ठप है. स्वास्थ्य सेवाएं बदहाल हैं. इस दौरान अखिलेश यादव ने कहा लोग बीमारी से कम अपराधियों की गोली से ज्यादा मर रहे हैं.

प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव लगातार प्रदेश की भाजपा सरकार पर निशाना साध रहे हैं. पूर्व मुख्यमंत्री का कहना है कि भाजपा सरकार में अपराधियों को संरक्षण मिल रहा है और यही कारण है कि प्रदेश में अपराध बढ़ रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details