उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सपा कार्यकर्ता देखेंगे 'छपाक', अखिलेश यादव ने बुक किया पूरा हॉल

By

Published : Jan 10, 2020, 8:14 AM IST

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में शुक्रवार को 'छपाक' फिल्म के रिलीज होने पर एसपी अपने कार्यकर्ताओं को लखनऊ के सिनेमा हॉल में फिल्म दिखाएगी. इसके लिए अखिलेश यादव ने पूरा हॉल बुक कर लिया है. गोमतीनगर स्थित वेब सिनेमा हॉल में आज सपा कार्यकर्ता छपाक फिल्म देखेंगे.

etv bharat
अखिलेश यादव अपने कार्यकर्ताओं को 'छपाक' फिल्म दिखाएंगे.

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव अपने कार्यकर्ताओं को 'छपाक' फिल्म दिखाएंगे. इसके लिए उन्होंने शुक्रवार को गोमतीनगर के वेब मल्टीप्लेक्स का एक शो बुक किया है. सपा ने ट्वीट करके यह जानकारी दी है. एसिड अटैक पीड़ित की जिंदगी पर बनी यह फिल्म शुक्रवार को ही रिलीज हो रही है.

सपा नेताओं का कहना है कि अखिलेश यादव की अगुवाई में एसिड अटैक पीड़िताओं के लिए सर्वाधिक काम किया गया है. अखिलेश यादव ने गोमतीनगर में एसिड पीड़िताओं के लिए शिरोज कैफे की शुरुआत भी कराई थी.

इस रेस्टोरेंट में दर्जनों एसिड अटैक सर्वाइवर आज भी काम करती हैं. इन महिलाओं की रोजी-रोटी भी इससे चलती है. पिछले रविवार को बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण लखनऊ आई थीं, तो उन्होंने इन महिलाओं के साथ अपना जन्मदिन भी मनाया था.

फिल्म 'छपाक' का हो रहा विरोध

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अभिनीत फिल्म 'छपाक' एसिड अटैक पीड़ित की जिंदगी पर बनी है. इस फिल्म का विरोध तब शुरू हो गया, जब दीपिका पादुकोण जेएनयू में हुई हिंसा के बाद हो रहे प्रदर्शन में शामिल होने जेएनयू पहुंचीं. इसके बाद से इस फिल्म को लेकर राजनीतिक गलियारों में सियासी घमासान शुरू हो गया है. जहां भाजपा और उसके सहयोगी दल इसका विरोध कर रहे हैं, वहीं विपक्ष के तमाम दल इसके समर्थन में हैं.

सपा कर रही फिल्म देखने के लिए अपील

सपा अपने कार्यकर्ताओं और आम जनमानस से इस फिल्म को देखने की अपील कर रही है. इसी क्रम में मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के प्रदेश अध्यक्ष अनीस राजा ने बताया कि सपा के कार्यकर्ता न सिर्फ इस फिल्म को देखेंगे, बल्कि इसके लिए सामाजिक जंग भी लड़ेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details