उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Mar 19, 2021, 8:26 PM IST

ETV Bharat / state

भाजपा ने चार वर्षों में प्रदेश को किया चौपटः अखिलेश यादव

यूपी के लखनऊ में शुक्रवार को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा. यहां उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने चार वर्ष में प्रदेश को चौपट कर दिया है.

अखिलेश यादव
अखिलेश यादव

लखनऊःसमाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा सरकार ने चार वर्षों में प्रदेश को बुरी तरह चौपट कर दिया है और यह अब बीस वर्ष पीछे चला गया है. जो काम समाजवादी पार्टी के समय हो रहे थे, प्रदेश प्रगति तथा विकास के रास्ते पर रफ्तार पकड़ रहा था, उन कामों को भाजपा सरकार ने न केवल रोक दिया बल्कि चल रही जनहित की योजनाओं में भी पलीता लगा दिया है. उन्होंने कहा कि सच तो यह है कि विपदा के चार वर्षों में भी जश्न मनाने का अवसर भाजपा ने ढूंढ लिया है.

सरकार बनने पर दोषियों पर होगी कार्रवाईः पूर्व सीएम
प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा के पास एक ही पुराना रिकॉर्ड है. जिसे वे रोज-रोज बजाते हैं, जनता के कान इससे पक गए हैं. आंखों में धूल झोंकने का भाजपा अंतिम प्रयास कर रही है और उसके झूठे आंकड़ों के कहर ने पूरे प्रदेश को प्रदूषित कर दिया है. भाजपा ने असत्य वाचन की सभी सीमाएं पार कर दी हैं. उन्होंने कहा कि 2022 में समाजवादी सरकार बनते ही भाजपा के झूठ और फर्जी आंकड़ों की जांच होगी और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

'भाजपा ने किसानों के साथ किया धोखा'
पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा ने किसानों के साथ बड़ा धोखा किया है. उन्हें फसल का न तो मूल्य मिला और न ही एमएसपी पर धान बिका. आय दुगनी की बातें अब नहीं की जाती. समाजवादी पार्टी की सरकार के समय मंडिया बन रही थीं, भाजपा ने उन्हें रोक दिया. उन्होंने कहा कि नौजवानों का भविष्य अंधेरे में है. रोटी-रोजगार की कोई व्यवस्था नहीं है. शिक्षा-स्वास्थ्य सेवाएं बदहाल हो गई हैं. कानून व्यवस्था ध्वस्त है. अपराधी जेल में हैं तो अपराध क्यों हो रहे हैं. जेल से अपराधी गतिविधियों का संचालन कैसे हो रहा है. उन्होंने कहा कि भाजपा ने समाज में नफरत फैलाकर सामाजिक तनाव पैदा किया है.

यह भी पढ़ेंः भाजपा नेता ने खुलेआम की हर्ष फायरिंग, वीडियो वायरल

ABOUT THE AUTHOR

...view details