उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सीएम योगी से नहीं संभल रहा UP, इस्तीफा देकर जाएं गोरखपुर: अजय कुमार लल्लू

By

Published : Jul 22, 2020, 2:04 PM IST

यूपी कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने गाजियाबाद में पत्रकार विक्रम जोशी की हत्या पर खेद जताया. साथ ही उन्होंने उत्तर प्रदेश में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर योगी सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि प्रदेश में पत्रकार ही सुरक्षित नहीं है, तो आम जनता कैसे अपने आप को सुरक्षित महसूस करेगी.

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू.
कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू.

लखनऊ:यूपी कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने गाजियाबाद में पत्रकार विक्रम जोशी की हत्या पर दुख जताते हुए प्रदेश सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि इससे बड़ा उदाहरण क्या हो सकता है कि एक पत्रकार की हत्या हो जाती है और सरकार मूकदर्शक बनकर तमाशा देख रही है. उत्तर प्रदेश में जब पत्रकार ही सुरक्षित नहीं हैं, तो आम जनता कैसे सुरक्षित महसूस करेगी. अजय कुमार लल्लू ने कहा कि प्रदेश में जंगलराज कायम है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से अब प्रदेश संभल नहीं रहा है. इसलिए उन्हें इस्तीफा देकर गोरखपुर चले जाना चाहिए. गोरखपुर उनकी प्रतीक्षा कर रहा है.

जानकारी देते कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू.

अजय कुमार लल्लू ने कहा कि गाजियाबाद की घटना ने पूरे उत्तर प्रदेश को झकझोर कर रख दिया है. यह घटना काफी दुखद है. यहां पत्रकार सुरक्षित नहीं है, आम आदमी की बात ही छोड़िए. प्रदेश में एक भी व्यक्ति सुरक्षित नहीं है. चारों तरफ जंगलराज है. अपराधी बेखौफ होकर घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. वहीं सरकार मूकदर्शक बनकर तमाशा देख रही है.

अजय कुमार लल्लू ने सीएम योगी पर निशाना साधते कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था का आलम यह है कि आम आदमी महफूज नहीं है. कोई भी व्यक्ति अपने घर से बाहर निकलने से पहले सोचने पर विवश है कि वह शाम को घर आ भी पाएगा या नहीं. प्रदेश में महिलाओं के साथ जिस तरह की घटनाएं सामने आ रही हैं. वह चिंताजनक है. निश्चित रूप से इस सरकार को बने रहने का कोई नैतिक अधिकार नहीं है. पत्रकार विक्रम जोशी की गाजियाबाद में कुछ दबंगों ने हत्या कर दी. इसके बाद उत्तर प्रदेश सरकार की कार्यशैली पर विपक्ष सवाल उठा रहा हैं.

इसे भी पढे़ं-सांप्रदायिक मसलों को सुलझाने में लालजी टंडन का था अहम किरदार: फरंगी महली

ABOUT THE AUTHOR

...view details