उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष का 'जनता कर्फ्यू' को समर्थन, घर पर किया भजन

By

Published : Mar 22, 2020, 10:50 AM IST

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने जनता कर्फ्यू का समर्थन किया है. उन्होंने आज का दिन घर पर ही बिताने का फैसला किया है और अपने दिन की शुरुआत बापू का भजन 'रघुपति राघव राजा राम' गा कर शुरू किया.

etv bharat
कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू.

लखनऊ: यूपी प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू आज अपने घर पर ही है. आज वे पीएम मोदी की अपील, जनता कर्फ्यू का समर्थन कर रहे हैं. लखनऊ स्थित अपने आवास पर उन्होंने सुबह की शुरुआत बापू के भजन के साथ की. अजय कुमार लल्लू ने रघुपति राघव राजा राम गाया. कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए आज जनता कर्फ्यू की पीएम मोदी ने अपील की थी. यूपी प्रदेश अध्यक्ष के घर पर समय बिताने को देख कर ये जाहिर होता है कि कांग्रेस भी पीएम मोदी की इस मुहीम का समर्थन कर रही है.

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने गाया रघुपति राघव राजा राम.

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा कि देश की जनता की रक्षा कोरोना से करने के लिए बेहद जरूरी है कि सभी लोग एकांतवास में रहे . कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने देशवासियों को जागरूक करने के लिए संदेश भी जारी किए हैं. उन्होंने कहा है कि ऐसा कोई भी काम ना करें, जिससे देश में यह गंभीर बीमारी फैले. इसलिए कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जनता कर्फ्यू के दौरान सुबह 6:00 बजे से लेकर रात 9:00 बजे तक के लिए अपनी दिनचर्या निर्धारित की है.

पढ़ें:PM के संसदीय क्षेत्र में 'जनता कर्फ्यू' का पॉजिटिव असर, घरों से बाहर नहीं निकल रहे लोग

आगे वे कहते हैं, ' इसी के तहत सुबह मैंने भी अपने निवास पर रघुपति राघव राजा राम गाकर ईश्वर से प्रार्थना की कि भारत को कोरोना से मुक्त रखें. दिन में हिंद स्वराज का पाठ, गांधी फिल्म देखना और भारत विकास नामक खेल खेलने के साथ ही शाम को नेहरू जी की किताब पर आधारित भारत एक खोज देखना आदि तय किया गया है.'

कांग्रेस कार्यकर्ता अपने घरों पर रहकर भगत सिंह के पत्र पढ़ने के अलावा सेवा कार्य भी करेंगे. साथ ही नेहरु जी की ओर से इंदिरा गांधी को लिखे पत्रों को भी रात में पढ़ेंगे.'

ABOUT THE AUTHOR

...view details