उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखनऊः एडीएम ट्रांस गोमती ने मलिहाबाद में कम्युनिटी किचन का किया निरीक्षण

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के मलिहाबाद में निराश्रित लोगों के लिए बनाए गए कम्युनिटी किचन का एडीएम ट्रांस गोमती ने निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने तहसीलदार निखिल शुक्ल और नायब तहसीलदार शैलेन्द्र सिंह से रोजाना तैयार हो रहे पैकेट के बारे में जानकारी प्राप्त की.

By

Published : Apr 30, 2020, 6:52 PM IST

Updated : Apr 30, 2020, 7:40 PM IST

community kitchen.
मलिहाबाद कम्युनिटी किचन का निरीक्षण.

लखनऊः लॉकडाउन के दौरान निराश्रित लोगों को सुबह-शाम खिलाए जाने वाले सरकारी भोजन की गुणवत्ता परखने के लिए बुधवार को एडीएम ट्रांस गोमती विश्व भूषण मिश्र ने तहसील मलिहाबाद की कम्युनिटी किचन का निरीक्षण किया. किचन में साफ-सफाई व्यवस्था के साथ वहां पर शारिरिक दूरी का पालन करते हुए लोग खाना तैयार करते हुए नजर आए.

एडीएम ने गुणवत्ता जानने के लिए एसडीएम विकास कुमार के साथ खाना भी खाया. राजधानी के मलिहाबाद कम्युनिटी किचन निरीक्षण के दौरान विश्व भूषन मिश्र ने खाने की तारीफ की. किचन में प्रतिदिन दो हजार लोगों के लिए खाने के पैकेट तैयार हो रहे हैं. उन्होंने किचन का निरीक्षण कर साफ-सफाई व्यवस्था देखी.

एडीएम ट्रांस गोमती ने तहसीलदार निखिल शुक्ल और नायब तहसीलदार शैलेन्द्र सिंह से रोजाना तैयार हो रहे पैकेट के बारे में जानकारी प्राप्त की. इस दौरान एडीएम ने अधीनस्थों को कम्युनिटी किचन के लिए शासन से जारी गाइडलाइन के अनुपालन में भोजन तैयार कराने के निर्देश दिए.

उप जिलाधिकारी विकास कुमार ने बताया कि, निराश्रित को भोजन के पैकेट और जरूरतमंद लोगों को कच्चा राशन भी वितरित किया जा रहा है. अब तक 50 हजार से अधिक भोजन के पैकेट बांटे जा चुके हैं.

Last Updated : Apr 30, 2020, 7:40 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details