उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखनऊ जंक्शन का नाम हुआ दिल्ली रेलवे स्टेशन, चौंक गए यात्री

यूपी के लखनऊ में लखनऊ जंक्शन की जगह दिल्ली रेलवे स्टेशन लिखा देख लोग चौंक गए. दरअसल लखनऊ जंक्शन पर फिल्म '14 फेरे' का एक सीन फिल्माया गया है. फिल्म में मुख्य किरदार के रूप में विक्रांत मैसी और कृति खरबंदा हैं.

By

Published : Dec 8, 2020, 9:41 PM IST

लखनऊ जंक्शन पर फिल्म की शूटिंग.
लखनऊ जंक्शन पर फिल्म की शूटिंग.

लखनऊः लखनऊ जंक्शन पर मौजूद यात्री उस समय चौंक गए जब उन्होंने वहां दिल्ली रेलवे स्टेशन का बोर्ड लगा देखा. इस दौरान यात्रियों में भी चर्चा शुरू हो गई कि आखिर जब स्टेशन लखनऊ का है तो इस पर बोर्ड दिल्ली रेलवे स्टेशन का क्यों लगा है. आखिर में जब उन्हें इस बात की जानकारी हुई कि एक फिल्म का सीन फिल्माने के लिए इस तरह का काम किया गया है तब जाकर चर्चाओं पर विराम लगा. लखनऊ जंक्शन पर फ‍िल्‍म '14 फेरे' की शूटिंग का दृश्य फिल्माया गया है. शहरवासी इस अनोखी शादी के गवाह बनने को तैयार हैं.

फिल्म '14-फेरे' की शूटिंग शुरू
इन दिनों शहर में कॉमेडी फिल्म '14-फेरे' की शूटिंग हो रही है. इसके लिए लखनऊ जंक्शन को सेट के तौर पर नई दिल्ली बनाया गया है. ये फिल्म सामाजिक संदेश भी देने वाली है. फिल्म में विक्रांत मैसी मुख्य अभिनेता और कृति खरबंदा मुख्य अभिनेत्री की भूमिका निभा रहे हैं.

स्टेशन पर फिल्माया गया हॉय हेलो का दृश्य
मंगलवार को लखनऊ जंक्शन पर फिल्माए गए हाय-हेलो के साथ सामान्य मुलाकात का सीन फिल्माया गया, जिसमें दोनों कलाकार मौजूद रहे. बता दें कि चार दिसंबर से फिल्म की शूटिंग प्रारंभ हुई थी. फिल्म के निर्देशक दिव्यांशु सिंह हैं और स्क्रिप्ट मनोज कलवानी ने लिखी है. अगले साल नौ जुलाई को ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने की उम्मीद जताई जा रही है. लीड एक्ट्रेस के तौर पर कृति खरबंदा फिल्म में अदिति का किरदार निभा रही हैं.

दीपिका के साथ छपाक में आए थे नजर
एसिड अटैक सर्वाइवर पर बनी फिल्म 'छपाक' में दीपिका पादुकोण के साथ नजर आए विक्रांत मैसी इस फिल्म में एक छोटे से शहर के संजय नाम के लड़के का किरदार निभा रहे हैं. इस फिल्म की शूटिंग लखनऊ में अलग-अलग लोकेशंस पर होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details