उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

फिल्म 'आर्टिकल 15' की शूटिंग कर रहे आयुष्मान खुराना ने लखनऊ वालों से की यह खास अपील

फिल्म अभिनेता आयुष्मान खुराना ने लखनऊ के मलीहाबाद में मतदाता जागरुकता अभियान के दौरान लोगों से मतदान करने की अपील की. बता दें कि आयुष्मान अपनी फिल्म 'आर्टिकल 15' की शुटिंग कर रहे हैं.

आयुष्मान खुराना ने की मतदान की अपील.

By

Published : Apr 1, 2019, 11:25 PM IST

लखनऊ: जिला निर्वाचन अधिकारी कौशल राज शर्मा के निर्देश पर सोमवार को मलिहाबाद तहसील में मतदाता जागरूकता अभियान कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम में फिल्म 'आर्टिकल 15' के कलाकारों ने मतदान करने की अपील की. इस दौरान फिल्म अभिनेता आयुष्मान खुराना भी मौजूद रहे.

आयुष्मान खुराना ने की मतदान की अपील.

फिल्म 'आर्टिकल 15' की शूटिंग कर रहे चर्चित अभिनेता आयुष्मान खुराना ने अपनी पूरी टीम के साथ कार्यक्रम में मौजूद लोगों से वोट डालने की अपील की. आयुष्मान खुराना ने बताया कि 'आर्टिकल 15' के तहत ने बिना जाति, पंथ, मजहब और लिंग के आधार पर मतदान का प्रयोग करने का अधिकार प्रदान किया गया है. भले ही कैसी भी परिस्थितियां हों, हमें इस अधिकार का निडर होकर प्रयोग करना चाहिए और अपने पसंदीदा प्रत्याशी को वोट देना चाहिए.

इस दौरान 'आर्टिकल 15' की टीम के सभी सदस्यों ने बारी-बारी से लोगों से मतदान करने की अपील की. इस कार्यक्रम में तहसीलदार निखिल सुख ने उपस्थित लोगों को बताया कि विश्व में भारत ही एक ऐसा देश है, जहां पर सभी को मत देने का अधिकार प्राप्त हुआ है. इस अभियान में फिल्म के डायरेक्टर अभिनव सिन्हा, अभिनेता मनोज पाहवा, सुशील पांडे, एसडीएम विकास कुमार सिंह, तहसीलदार निखिल ने मतदान करने की अपील की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details