उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Nov 14, 2021, 6:58 AM IST

ETV Bharat / state

हुनर हाट में अभिनेता अन्नू कपूर ने बिखेरा जलवा, सुरीली आवाजों से गुलजार हुई महफिल

लखनऊ में आयोजित 32वें हुनर हाट के दूसरे दिन अभिनेता व एंकर अन्नू कपूर ने अंताक्षरी से सभी के दिलों में पुराने दिनों की याद ताजा कर दी. अंताक्षरी में चार सदस्यों की चार टीम दीवाने, परवाने, मस्ताने और अनजाने ने गीतों की महफिल सजा वहां मौजूद दर्शकों के दिलों को जीतने का काम किया.

अभिनेता अन्नू कपूर ने बिखेरा जलवा
अभिनेता अन्नू कपूर ने बिखेरा जलवा

लखनऊ: लखनऊ में आयोजित हुनर हाट के दूसरे दिन अभिनेता व एंकर अन्नू कपूर ने अंताक्षरी से सभी के दिलों में पुराने दिनों की याद ताजा कर दी. अंताक्षरी में चार सदस्यों की चार टीम दीवाने, परवाने, मस्ताने और अनजाने ने गीतों की महफिल सजाई. एक ओर जहां प्रदेश के ग्रामीण इलाकों की झलक देखने को मिली तो वहीं दूसरी ओर मिट्टी के कुल्‍हड़ों से उड़ने वाली चाय की सोंधी महक ने हुनर हाट की सांस्कृतिक शाम को यादगार बनाया. मंच पर जब कलाकारों ने गीतों की महफिल सजाई तो पूरा मंडप सुरीली आवाजों से गुलजार हो गया.

इधर, हुनर हाट के दूसरे दिन भी लोगों में गजब का जोश व उत्साह देखने को मिला. दरअसल, राजधानी लखनऊ के वृंदावन योजना अवध विहार शिल्पग्राम में 12 नवंबर से 21 नवंबर तक आयोजित 32वें हुनर हाट के दूसरे दिन संस्कृति व संगीत कार्यक्रम में मशहूर कलाकार अन्नू कपूर ने अपना जलवा बिखेरा.

अभिनेता अन्नू कपूर ने बिखेरा जलवा

इसे भी पढ़ें - 14 नवंबर को वाराणसी पहुंचेगी माता अन्नपूर्णा की प्रतिमा, 15 को सीएम योगी के हाथों होगी स्थापना

वहीं, एंकर अन्नू कपूर ने अंताक्षरी से सभी के दिलों में पुराने दिनों की याद ताजा कर दी. अंताक्षरी में चार सदस्यों की चार टीम दीवाने, परवाने, मस्ताने और अनजाने ने गीतों की महफिल सजाई. जिसमें कजरा मोहब्बत वाला..., ओ हसीना जुल्फो वाली... पिया तू अब तो आजा..., अरे यार मेरी तुम भी हो गजब..., हंसता हुआ नूरानी चेहरा..., क्यों किसी को वफा के..., पिया तू अब तो आजा..., ये दुनिया ये महफिल, रंग बरसे भीगे..., मेरे पिया गए रंगून... जैसे गीतों से दर्शकों का मन मोह लिया.

अभिनेता अन्नू कपूर ने बिखेरा जलवा

बता दें कि इस हुनर हाट में उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश उत्तराखंड, राजस्थान, दिल्ली, झारखंड, गोवा, लद्दाख, केरल, पश्चिम बंगाल सहित लगभग 30 से ज्यादा राज्यों व केंद्र शासित प्रदेशों के 600 से ज्यादा कारीगर शामिल हुए हुए हैं. शाम 6 बजे से रात 10 बजे तक सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश किया गया.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details