उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आचार्य प्रमोद कृष्णम के बिगड़े बोल, गृहमंत्री पर की विवादित टिप्पणी

By

Published : May 23, 2019, 1:04 AM IST

लोकसभा चुनाव 2019 का चुनाव परिणाम आज घोषित होगा. इससे पहले लखनऊ लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कार्यकर्ताओं और बूथ एजेंट के साथ बैठक की. इस दौरान उन्होंने आरोप लगाया कि गृहमंत्री मतगणना में धांधली करा सकते हैं.

ग्रेस प्रत्याशी आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की.

लखनऊ:लोकसभा सीट लखनऊ से कांग्रेस प्रत्याशी आचार्य प्रमोद कृष्णम ने पोलिंग एजेंट्स और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. उन्होंने कहा कि कल कोई उन्हें हरा नहीं पाएगा. आरोप लगाया कि मतगणना के दौरान धांधली की कोशिश होगी, लेकिन चिंता मत करना.

प्रमोद कृष्णम ने विवादित टिप्पणी करते हुए कहा कि राजनाथ सिंह की यह लोकसभा सीट है और वह गृहमंत्री हैं. ऐसे में धांधली करने की कोशिश होगी. उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि आप हाथ तो चलाना नहीं, लेकिन मुंह बिल्कुल बंद मत रखना. खूब शोर मचाना, फिर चाहे गृहमंत्री हो या उसका बाप, चिंता मत करना.

ग्रेस प्रत्याशी आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की.

प्रमोद कृष्णम ने कार्यकर्ताओं से कहा कि:

  • जो इंटेलिजेंस रिपोर्ट आ रही है, उसमें लखनऊ सीट पर भाजपा और कांग्रेस की ही टक्कर है.
  • जब टक्कर 5 हजार और 10 हजार वोटों के बीच होती है तो दबाव बनाना शुरू हो जाता है.
  • एक-एक वोट के लिए झगड़ा होता है. भाजपा के लोग प्रशासन पर प्रेशर बनाना शुरू करेंगे.
  • ईवीएम का मिलान जरूर करें. ईवीएम में गड़बड़ की बात आ रही है.

प्रमोद कृष्णम ने कहा कि कल पता नहीं क्यों पूनम सिन्हा काउंटिंग में नहीं आ रही हैं. मुझे लग रहा है कि कहीं न कहीं पूनम सिन्हा को यह पता लग गया कि टक्कर कांग्रेस और बीजेपी में ही है. इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि हमारी लड़ाई अभी खत्म नहीं हुई है. प्रियंका गांधी ने हमें लखनऊ लड़ने के लिए भेजा. ऐसे में यह लड़ाई आगे भी जारी रहेगी. हमें 2022 तक लड़ना है और विधानसभा पर कब्जा करना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details