उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jan 14, 2021, 7:23 PM IST

ETV Bharat / state

नाबालिग से दुष्कर्म करने का आरोपी गिरफ्तार

राजधानी लखनऊ के मोहनलालगंज में नाबालिग लड़की से दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार कर लिय़ा. पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है.

दुष्कर्म करने वाले आरोपी गिरफ्तार
दुष्कर्म करने वाले आरोपी गिरफ्तार

लखनऊ: राजधानी के मोहनलालगंज पुलिस ने गुरुवार को नाबालिग से रेप करने के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी बुधवार को अपने ही गांव की एक नाबालिग लड़की को जबरन खेत में ले गया और उसके साथ वहां दुष्कर्म किया.

घर से ले गया था आरोपी
मोहनलालगंज पुलिस से बुधवार को एक युवक की शिकायत की गई थी. इसमें बताया गया था कि पचौरी मजरा हुलास खेड़ा थाना मोहनलालगंज निवासी किशोर नामक युवक मोहल्ले में रहने वाली एक नाबालिग लड़की को घर से जबरन खेत में ले गया. वहां आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया.

मुखबिर की सूचना पर किया आरोपी को गिरफ्तार
नाबालिग लड़की ने पूरी घटना अपने परिजनों को बताई तो उन्होंने मोहनलालगंज कोतवाली में युवक के खिलाफ लिखित तहरीर दी. इसके बाद से पुलिस युवक की तलाश शुरू कर दी. मुखबिर की सूचना के आधार पर पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया.

प्रभारी निरीक्षक मोहनलालगंज बीएन मिश्रा ने बताया कि हुलास खेड़ा की रहने वाली एक नाबालिग लड़की के परिजनों ने एक युवक के खिलाफ थाने में तहरीर दी थी. आरोप लगाया था कि युवक पीड़ित किशोरी को जबरदस्ती खेत में ले गया और वहां उसके साथ दुष्कर्म किया. पुलिस ने आरोपी को बिन्दौवा रेलवे क्रॉसिंग थाना मोहनलालगंज क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी को पुलिस ने 376 और पॉक्सो एक्ट के तहत जेल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details