उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jun 5, 2021, 7:53 AM IST

ETV Bharat / state

किशोरी से छेड़छाड़ का आरोपी गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (lucknow) में किशोरी से छेड़छाड़ और अश्लील हरकतें करने के फरार आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार ( arrest) कर लिया.

लखनऊ
लखनऊ

लखनऊःजिले में मलिहाबाद पुलिस (malihabad police) ने किशोरी से छेड़छाड़ (molesting) और अश्लील हरकतें करने के आरोप में फरार चल रहे मुख्य आरोपी रामू को गिरफ्तार (arrested) किया है. आरोपी मलिहाबाद के बख्तियारनगर का रहने वाला है. मुखबिर की सूचना पर शुक्रवार को पुलिस ने समदा तालाब के पास से आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट के सामने पेश किया. जहां से उसे जेल भेज दिया.

अभियान के तहत पकड़ा
गौरतलब है कि लखनऊ (Lucknow) में ग्रामीण पुलिस अधीक्षक के मार्गदर्शन में अपराध एवं अपराधियों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. इसके तहत पुलिस अपराधियों को पकड़ने में जुटी है. एस आई सुरेंद्र कुमार ने बताया पुलिस ने किशोरी से छेड़छाड़ के आरोपी को रविवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. मामला पंजीकृत होने के बाद आरोपी की तलाश की जा रही थी.

इसे भी पढ़ेंः योगी के नेतृत्व में ही भाजपा लड़ेगी 2022 का विधानसभा चुनाव

पॉक्सो एक्ट व अन्य धाराओं में दर्ज हुआ था मुकदमा
इस मामले में किशोरी के परिजनों ने थाने पर तहरीर दी थी. जिसके आधार पर आरोपी के ऊपर पॉक्सो एक्ट सहित अन्य धाराओं में मुक़दमा दर्ज किया गया था. इसके बाद से आरोपी रामू की गिरफ्तारी के लिए लगातार प्रयास किए जा रहे थे. रामू के ऊपर बंथरा थाने में परिजनों ने मुकदमा दर्ज कराया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details