उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

भाई की मदद को पहुंचे एटीएस के जवान से मारपीट का आरोप, दो हिरासत में

कृष्णानगर कोतवाली इलाके में बीती गुरूवार रात कुछ युवकों पर एक युवक ने गंभीर आरोप लगाए हैं. युवक का आरोप है कि गोल्डन सिटी के पास दबंगों ने मारपीट किया. युवक की मदद के लिये पहुंचे भाई पर भी दबंगों ने हमला (Accused of assaulting ATS jawan) बोल दिया. जिसके बाद आरोपी धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए. वहीं पीड़ित ने मारपीट व लूटपाट का आरोप लगाते हुए पुलिस से लिखित शिकायत की है.

By

Published : Nov 4, 2022, 10:31 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

लखनऊ. कृष्णानगर कोतवाली इलाके में बीती गुरूवार रात कुछ युवकों पर एक युवक ने गंभीर आरोप लगाए हैं. युवक का आरोप है कि गोल्डन सिटी के पास दबंगों ने मारपीट की. युवक की मदद के लिये पहुंचे भाई पर भी दबंगों ने हमला (Accused of assaulting ATS jawan) बोल दिया. जिसके बाद आरोपी धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए. वहीं पीड़ित ने मारपीट व लूटपाट का आरोप लगाते हुए पुलिस से लिखित शिकायत की है. पीड़ित का भाई एटीएस में सिपाही है. स्थानीय पुलिस ने शिकायत पर गंभीर धाराओ में रिपोर्ट दर्ज दो आरोपियों को हिरासत में लेकर शांतिभंग में कार्रवाई की है.



कृष्णा नगर कोतवाली इलाके स्थित लाल खेड़ा में रहने वाले राहुल सिंह यादव ने बताया कि गुरूवार रात वह स्थानीय थाना क्षेत्र स्थित गोल्डन सिटी के पास खड़े थे. उस दौरान अरसद व अरबाज़ नामक दो लोगों ने अपने दस पन्द्रह साथियों संग मिलकर उनपर अचानक हमला बोल दिया. उनका आरोप है कि मारपीट करने लगे उस दौरान दबंगों ने असलहा की बट से वार कर लहुलुहान कर जेब में पडे़ बारह हजार रुपए सहित गले में पड़ी चेन छीन लिया. वहीं मदद के लिए पहुंचे एटीएस में सिपाही मेरे भाई शिवम सिंह ने बीच बचाव किया तो दबंगों ने उन पर हमला बोल दिया और मारपीट करने के बाद जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए. वहीं पीड़ित के मुताबिक उसने स्थानीय पुलिस को कंट्रोल रूम पर सूचना देने के बाद आरोपी अरसद व अरबाज़ नामक दो लोगों सहित उनके दस पन्द्रह अज्ञात साथियों पर मारपीट व लूटपाट का आरोप लगाते हुए लिखित शिकायत की है.

यह भी पढ़ें : महानिदेशक ने दिए निर्देश, स्कूल शुरू होने के 15 मिनट पहले और बंद होने के 30 मिनट बाद तक रुकेंगे शिक्षक

कृष्णा नगर कोतवाली प्रभारी विक्रम सिंह ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर अरसद व अरबाज़ को हिरासत में लिया है. वहीं लूटपाट की पुष्टि न होने के कारण आरोपियों पर शान्ति भंग की कार्रवाई की गई है.

यह भी पढ़ें : सड़क हादसों में मरते लोग और बेपरवाह तंत्र

ABOUT THE AUTHOR

...view details