उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सीए, एनआरसी धरने के दौरान दंगा भड़काने वाला अभियुक्त गिरफ्तार

By

Published : Dec 22, 2020, 10:54 PM IST

जहां एक तरफ राजधानी में कमिश्नरेट लगने के बाद अपराधियों पर पुलिस ने लगाम लगाना शुरू कर दिया है, वहीं वांछित अपराधियों को पुलिस सक्रियता से गिरफ्तारी कर रही है. आज पुलिस ने सीए, एनआरसी धरने के दौरान दंगा भड़काने के मामले में एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया है.

अभियुक्त गिरफ्तार.
अभियुक्त गिरफ्तार.

लखनऊ: सीए, एनआरसी में दंगा भड़काने वाले गंभीर धाराओं में वांछित अभियुक्त राज हुसैन उर्फ हुक्की को मुखबिर की सूचना पर मंगलवार रात में तकिया के इकबाल नगर खंती थाना ठाकुरगंज क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया गया.


यह है पूरा मामला

सीए, एनआरसी धरना के दौरान तकिया इकबाल नगर खंती थाना ठाकुरगंज का रहने वाला अभियुक्त रज हुसैन उर्फ विक्की ने दंगा भड़काने का काम किया था. इस दौरान उसने आगजनी भी की थी. इसको लेकर ठाकुरगंज पुलिस ने गंभीर धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया था. इसके बाद से अभियुक्त वांछित चल रहा था. कई बार ठाकुरगंज पुलिस द्वारा दबिश देने के बावजूद भी अभियुक्त नहीं मिला. इसको लेकर आज मुखबिर की सूचना के आधार पर ठाकुरगंज के इकबाल नगर खंती से अभियुक्त को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.


थाना प्रभारी ने दी जानकारी

ठाकुरगंज थाना प्रभारी ने बताया कि राज हुसैन उर्फ हुक्की सीए, एनआरसी में धरना के दौरान दंगा भड़काया था. जिसको लेकर मुकदमा ठाकुरगंज थाने में गंभीर धाराओं पंजीकृत किया गया था. उसके बाद से अभियुक्त फरार चल रहा था. मुखबिर की सूचना के आधार पर ठाकुरगंज पुलिस ने अभियुक्त को गिरफ्तार किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details