उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दबंगों पर पुलिस ने कसा शिकंजा, गुंडागर्दी करने वाले अपराधी को किया गिरफ्तार

By

Published : Jun 12, 2022, 9:18 AM IST

राजधानी लखनऊ में बदमाशों की दबंगई का मामला सामने आया है. सैरपुर थाना क्षेत्र में गुंडागर्दी और धमकाने वाले अपराधी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने आरोपी के पास से एक तमंचा और 5 जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं.

etv bharat
गुंडागर्दी करने वाला गिरफ्तार

लखनऊ:सैरपुर थाना क्षेत्र में दबंगई करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. घटना सीतापुर राष्ट्रीय राजमार्ग के पास स्थित चाय की दुकान की है, जहां नशे में धुत आरोपी मुन्ना दीक्षित लोगों से अभद्रता कर रहा था. इसकी सूचना राहगीरों ने तुरंत पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने अपराधी को रंगे हांथों पकड़ लिया. साथ ही उससे एक तमंचा और 5 जिंदा कारतूस भी बरामद किए.

सीतापुर राष्ट्रीय राजमार्ग (sitapur national highway) पर स्थित चाय की दुकान पर नशे में धुत बदमाश ग्राहकों को धमकी दे रहा था. मामले की शिकायत मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने दबंग मुन्ना दीक्षित को धर दबोचा. आरोपी के कब्जे से पुलिस ने 315 बोर का एक तमंचा और 5 जिंदा कारतूस बरामद किए. पुलिस ने बताया कि आरोपी मुन्ना दीक्षित कमलाबाद बढ़ौली थाना क्षेत्र का निवासी है. नशे की हालत में चाय की दुकान पर कट्टा दिखाकर लोगों को धमका रहा था. इसकी शिकायत लोगों ने पुलिस से कर दी. मामले में पुलिस ने एक्शन लेते हुए अपराधी को तुरंत गिरफ्तार कर लिया.

सार्वजनिक संपत्तियों पर पोस्टर लगाने पर होगी कार्रवाई, लखनऊ नगर निगम का बड़ा फैसला

सैरपुर थाना प्रभारी अख्तियार अंसारी ने बताया कि रविवार को खुलेआम धमकाने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है. वहीं, उसके खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है. इसके बाद जेल भेज दिया गया.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details