उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

भाई को स्कूल लेने पहुंचे युवक की अपहरण कर पिटाई, सरोजनीगर पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज

सरोजनीनगर थाना क्षेत्र में शनिवार दोपहर कक्षा 7 में पढ़ने वाले अपने भाई को स्कूल से लेने गए युवक का अज्ञात युवकों ने स्कूल के सामने पिटाई कर जबरन अपनी बाइक से अगवा कर लिया. राहगीरों की सूचना पर पुलिस ने अपहरणकर्ताओं का पीछा किया तो अपहरणकर्ता युवक करीब एक किमी दूर जंगल में छोड़कर फरार हो गए.

By

Published : Dec 5, 2022, 12:47 PM IST

म

सरोजनीनगर : सरोजनीनगर थाना क्षेत्र में शनिवार दोपहर कक्षा 7 में पढ़ने वाले अपने भाई को स्कूल से लेने गए युवक का अज्ञात युवकों ने स्कूल के सामने पिटाई कर जबरन अपनी बाइक से अगवा कर लिया. राहगीरों ने यह देख इस घटना की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही सक्रिय हुई पुलिस ने अपहरणकर्ताओं का पीछा किया तो पुलिस को आता देख अपहरणकर्ताओं ने अपहृत युवक करीब एक किमी दूर जंगल में छोड़कर फरार हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने अपहृत युवक को थाने ले आई. पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने देर रात मुकदमा दर्ज कर लिया है. मामले की जांच पड़ताल की जा रही है.


मूल रूप से सरोजनीनगर के फर्रूखाबाद चिल्लावां निवासी ट्रक बाडी मेकर इंतजार अली का बेटा शानू सरोजनीनगर थाने के पास शान्तिनगर स्थित एक निजी स्कूल में कक्षा 7 का छात्र है. शनिवार दोपहर करीब 12 बजे उसका बड़ा भाई शाहरुख (22) शानू को लेने बाइक से स्कूल गया था. बताते हैं कि तभी स्कूल के सामने पहुंचे बाइकों से करीब 4-5 लोगो ने हाकी डण्डों से शाहरुख की पिटाई शुरू कर दी. जिससे वहां पर अफरातफरी मच गई. इसके बाद युवकों ने शाहरुख को कानपुर रोड पैदल पार कराते हुए अपनी बाइक पर जबरन बैठाकर शाहूरुख को लेकर नादरगंज की ओर भाग निकले. यह घटना देख राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी.

सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आई और आनन फानन पुलिस अपहरणकर्ताओं के पीछे लग गई. अपहरणकर्ता शाहरुख को लेकर कानपुर रोड स्थित एयरपोर्ट रनवे के सामने कैलाश विहार जाने वाली सड़क किनारे जंगल की ओर ले गए. तभी शाहरुख के मोबाइल पर उसके मित्र ने फोन कर बताया कि चिंता मत करो पुलिस आ रही है. पुलिस आने की खबर लगते ही युवकों ने शाहरुख को जंगल में छोड़ कर भाग निकले. पुलिस ने उनका काफी दूर तक पीछा किया, लेकिन वह पुलिस के हाथ नहीं लगे. बाद में पुलिस शाहरुख को थाने पर ले गई और उसका मेडिकल कराया. शाहरुख की तहरीर पर पुलिस मनीष त्रिपाठी, मानस मिश्रा, जी. त्रिवेदी, जयंत ठाकुर के खिलाफ मारपीट तथा अपहरण करने का मुकदमा पंजीकृत कर पुलिस जांच पड़ताल कर रही है. सरोजनीनगर थाना प्रभारी संतोष कुमार आर्य (Sarojini Nagar police station in-charge Santosh Kumar Arya) ने बताया कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा.

यह भी पढ़ें : मुख्यमंत्री आवास पर हुई कैबिनेट बैठक, अनुपूरक बजट के प्रस्ताव को मंजूरी

ABOUT THE AUTHOR

...view details