उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

यूपी की जनता तय करेगी कि प्रदेश में 'आप' किस रूप में आएगी: संजय सिंह

By

Published : Sep 28, 2020, 1:40 PM IST

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद और उत्तर प्रदेश प्रभारी संजय सिंह ने ईटीवी भारत से खास बातचीत की. इस दौरान उन्होंने कहा कि यूपी की जनता तय करेगी कि 'आप' प्रदेश में किस रूप में आएगी.

interview of aap mp sanjay singh
आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद और उत्तर प्रदेश प्रभारी संजय सिंह.

लखनऊ:ईटीवी भारत से बातचीत में आप सांसद संजय सिंह ने कहा कि यूपी में आम आदमी पार्टी किस रूप में उभरकर आएगी, यह जनता तय करेगी. विपक्ष का काम जनता के मुद्दे उठाना है. वही काम आम आदमी पार्टी कर रही है. वहीं पंचायत चुनाव के लिए संगठन की तैयारी न होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि पंचायत चुनाव के लिए मजबूत संगठन बनाना पार्टी का प्रमुख लक्ष्य है. आने वाले दिनों में इसके अच्छे परिणाम देखने को मिलेंगे. अन्य दल छोड़कर लोग आम आदमी पार्टी से जुड़ने लगे हैं.

ईटीवी भारत से बातचीत करते आप सांसद.

बिहार विधानसभा चुनाव न लड़ने के सवाल पर आप सांसद संजय सिंह ने कहा कि यह केंद्रीय नेतृत्व का फैसला है. कुछ प्रमुख शहरों तक ही आम आदमी पार्टी सिमट कर रह गई है, यह पूछने पर उन्होंने कहा कि सबसे ज्यादा आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता लोगों के बीच जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें:जातिवाद की राजनीति को बढ़ावा दे रही योगी सरकार: संजय सिंह

राज्यसभा सांसद संजय सिंह का आरोप है कि प्रदेश में एक सर्वे कराया गया था, जिसमें यह पूछा गया कि योगी सरकार जातिवादी है या नहीं? इस सर्वे के बाद ही मेरे खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा दर्ज कराया गया है. बता दें कि उत्तर प्रदेश के आप प्रभारी संजय सिंह इन दिनों जातिवाद का मुद्दा उठाकर योगी सरकार को घेरने के प्रयास में जुटे हुए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details