उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सीएम योगी पर एफआईआर दर्ज करने के लिए संजय सिंह ने लिखा पत्र

आम आदमी पार्टी के उत्तर प्रदेश प्रभारी संजय सिंह ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर एफआईआर दर्ज करने के लिए पुलिस आयुक्त को पत्र लिखा है. इस पत्र में उन्होंने चेतन चौहान के इलाज में लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है.

By

Published : Aug 24, 2020, 1:04 AM IST

sanjay singh wrote a letter to police commissioner
आम आदमी पार्टी के उत्तर प्रदेश प्रभारी संजय सिंह.

लखनऊः आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी और राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के लिए एक लेटर लिखा है. यह लेटर उन्होंने रविवार को पुलिस आयुक्त सुजीत कुमार पांडे के नाम लिखा है.

चेतन चौहान के इलाज में बरती गई लापरवाही
राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने पुलिस आयुक्त को लिखे लेटर में कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, चिकित्सा मंत्री सुरेश खन्ना और पीजीआई के निदेशक आरके धीमान ने पूर्व कैबिनेट मंत्री स्वर्गीय चेतन चौहान के इलाज में लापरवाही बरती है. इसलिए इन तीनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जाए.

उठाए तमाम मुद्दे
आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सदस्य ने अपने पत्र में तमाम ऐसे मुद्दे उठाए, जिनको लेकर इन्होंने रविवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी. संजय सिंह ने कहा कि प्रदेश में कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है और योगी सरकार कुछ नहीं कर रही है. इससे पहले संजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के लिए कानूनविदों से परामर्श लिया जा रहा है.

सीएम योगी ने संजय सिंह पर साधा था निशाना
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को विधानसभा में आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी और राज्यसभा सदस्य संजय सिंह का नाम लिए बगैर उन्हें नमूना बताया था. इस पर पलटवार करते हुए रविवार को आप नेता संजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर योगी सरकार पर हमला बोला.

संजय सिंह ने किया जवाबी हमला
संजय सिंह ने योगी आदित्यनाथ को घेरते हुए कहा कि शनिवार को विधानसभा की कार्यवाही में उन्होंने किसी भी सवाल का जवाब नहीं दिया. मैंने भी कई प्रश्न पूछे, लेकिन मुख्यमंत्री योगी ने उनको भी नजरअंदाज किया है. प्रदेश की जनता को विश्वास हो गया है कि ये सिर्फ एक ही जाति की सरकार है.

सम्बन्धित खबर:संजय सिंह बोले- यूपी के मुखिया जनता को नमूना कह रहे हैं

ABOUT THE AUTHOR

...view details