उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बीजेपी से निराश युवा प्रदेश में चाहता है केजरीवाल की नीति: सभाजीत सिंह

आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने आज युवा नेता जुबेर अली के साथ तमाम युवाओं को पार्टी की सदस्यता दिलाई. इस दौरान उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार की नीतियों से प्रभावित हुए युवा पार्टी में शामिल हुए हैं.

By

Published : Sep 29, 2020, 8:21 PM IST

Etv bharat
आम आदमी पार्टी में शामिल हुए युवा.

लखनऊ: आम आदमी पार्टी के प्रदेश कार्यालय में तमाम युवा जुबेर अली के नेतृत्व में पार्टी में शामिल हो गए. आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने सभी को पार्टी की सदस्यता दिलाई. उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार की नीतियों से प्रभावित होकर युवा पार्टी में शामिल हुए हैं.

प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने कहा कि भाजपा की जन विरोधी नीतियों से समाज का हर तबका और वर्ग परेशान है. वैसे तो भाजपा सुशासन और रामराज्य का दावा करती है, लेकिन इसके राज में किसान, नौजवान, बेरोजगार, व्यापारी, कारोबारी सभी वर्ग परेशान हैं. दो करोड़ रोजगार देने का वादा कर सत्ता में आई भाजपा दिनों दिन रोजगार छीनने का काम कर रही है.

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने युवाओं को उज्जवल भविष्य के सपने दिखाए थे, लेकिन यह सपना टूट गया. अब युवा भाजपा की नीतियों से निराश होकर दिल्ली के केजरीवाल सरकार के क्रियाकलाप से प्रभावित है. प्रदेश का युवा यहां भी केजरीवाल सरकार की जनहितैषी नीति चाहता है, जिसके लिए वह एकजुट होकर आम आदमी पार्टी के साथ खड़ा हो रहा है.

उन्होंने कहा कि भाजपा की युवा विरोधी नीतियों के चलते तमाम युवाओं ने जुबेर अली के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी का दामन थाम लिया. जुबेर अली ने कहा कि भाजपा और योगी सरकार ने समाज के सभी वर्गों के साथ धोखा किया. युवा और बेरोजगार ही नहीं समाज का हर वर्ग भाजपा की जन विरोधी नीतियों से परेशान है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details