उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

घरेलू कलह से तंग आकर युवक ने फांसी लगाकर दी जान

By

Published : Dec 28, 2020, 6:18 PM IST

लखनऊ काकोरी थाना क्षेत्र में घरेलू कहल से तंग आकर एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

काकोरी थाना क्षेत्र में युवक ने लगाई फांसी.
काकोरी थाना क्षेत्र में युवक ने लगाई फांसी.

लखनऊ: राजधानी लखनऊ के काकोरी थाना क्षेत्र स्थित हलवापुर गांव में एक युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में आम के पेड़ पर रस्सी से लटका मिला. घटना की जानकारी होते ही आसपास के क्षेत्र में हड़कंप मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.


जानिए पूरा मामला

काकोरी थाना क्षेत्र के हलवापुर गांव निवासी मनोज यादव (17 वर्ष) का शव सोमवार शाम रस्सी के सहारे पेड़ से लटका मिला. घटना की सूचना मिलते ही गांव के लोगों का जमावड़ा लग गया. घटनास्थल पर मृतक के परिजन भी पहुंच गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को ग्रमीणों की मदद से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतक के परिजनों ने बताया कि मनोज बहुत शांत स्वभाव का था. पिछले कई दिनों से घर में पारिवारिक कलह चल रही थी, जिससे मनोज काफी परेशान रहता था. जब उससे परेशानी की वजह पूछी जाती थी, तो वह बात को टाल-मटोल कर देता था. परिजनों ने इस बात की कल्पना भी नहीं की थी कि मनोज खुदकुशी कर लेगा.


हलवापुर गांव के रहने वाले मनोज ने रस्सी के सहारे आम के पेड़ से लटक कर आत्महत्या कर ली है. आत्महत्या का कारण घरेलू कलह बताई जा रही है. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच की जा रही है.

-प्रमेन्द्र कुमार सिंह, इंस्पेक्टर, काकोरी थाना

ABOUT THE AUTHOR

...view details