उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखनऊ: मुख्यमंत्री के कार्यक्रम से पहले लावारिस कार मिलने से मचा हड़कंप

लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम से पहले इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में एक लावारिस कार मिलने से हड़कंप मच गया. फिलहाल पुलिस ने कार को कब्जे में ले लिया है.

By

Published : Mar 6, 2019, 9:08 PM IST

लावारिस कार

लखनऊ: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम से पहले इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में एक लावारिस कार मिलने से हड़कंप मच गया. जैसे ही अधिकारियों को लावारिस कार खड़ी होने की सूचना मिली उन्होंने तत्काल पुलिस को इसकी जानकारी दी. जानकारी करने पर पता चला कि गाड़ी पर जो नंबर प्लेट है वह फर्जी है. फिलहाल कारपुलिस के कब्जे में है.

मुख्यमंत्री के आने से पहले कार्यक्रम स्थल पर लावारिस कार मिलने से हड़कंप मच गया.

राजधानी में चोरी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. आए दिन चोर गाड़ियों पर हाथ साफ कर रहे हैं और पुलिस मूक दर्शक बनी नजर आ रही है. बता दें कि बुधवार को इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पिंक बसों समेत अन्य योजनाओं का उद्घाटन करना था. शाम को उनका कार्यक्रम था लेकिन उससे पहले यहां पर एक स्कॉर्पियो कार लावारिस खड़ी मिली.

जब इसके बारे में जानकारी की गई तो पता चला कि यह स्कोर्पियो जितेंद्र यादव के नाम पर आरटीओ कार्यालय में दर्ज है. इसके बाद जितेंद्र को फोन किया गया तो उन्होंने बताया कि उनकी कार घर पर ही है. फिलहाल पुलिस ने कार को कब्जे में ले लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details