उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखनऊ: ट्रेन की टक्कर से बिजलीकर्मी की मौत

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में जलालपुर क्रॉसिंग के पास लगातार हो रहे ट्रेन हादसे रूकने का नाम नहीं ले रहे हैं. एक बार फिर ऐसा ही मामला सामने आया है, जहां रेलवे लाइन क्रॉस कर रहा अधेड़ ट्रेन की चपेट में आ गया जिससे उसकी मौत हो गई.

By

Published : Aug 26, 2019, 11:15 PM IST

Updated : Aug 26, 2019, 11:57 PM IST

ट्रेन ने मारी अधेड़ आदमी को टक्कर.

लखनऊ:राजधानी के राजाजीपुरम स्थित जलालपुर क्रॉसिंग के पास लगातार ट्रेन की चपेट में आकर लोगों की मौत का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. सोमवार को ऐसी ही एक घटना सामने आई है. जहां रेलवे लाइन क्रॉस कर रहे अधेड़ को ट्रेन ने टक्कर मार दी, जिसके बाद घायल को ट्रामा सेंटर ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

ट्रेन की टक्कर में बिजलीकर्मी की मौत.
राजधानी के पारा क्षेत्र से जलालपुर में रहने वाले छोटेलाल हुसैनगंज पावर हाउस में लाइनमैन के पद पर कार्यरत थे. वह जलालपुर में अपने परिवार के साथ रहते थे. छोटेलाल रविवार सुबह टहलने निकले थे.

चाचा जी रोज की तरह सुबह टहलने निकले थे. यादव के होटल से चाय पीकर आ रहे थे. उसी दौरान ट्रेन की चपेट में आ गए, जिससे सिर पर चोट लग गई. सूचना के बाद हम लोग रानी लक्ष्मीबाई अस्पताल लेकर पहुंचे. अस्पताल के डॉक्टर ने उन्हें ट्रामा सेंटर ले जाने के लिए कहा, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.
-रोहित वर्मा, मृतक का भतीजा

Last Updated : Aug 26, 2019, 11:57 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details