उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखनऊ: लोहिया संस्थान के ICU में मिला कोरोना संक्रमित

राजधानी लखनऊ स्थित डॉ. राम मनोहर लोहिया आयुर्विज्ञान संस्थान में भर्ती एक मरीज की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पायी गई. आईसीयू वार्ड में भर्ती मरीज को कोविड-19 अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया.

By

Published : Jul 2, 2020, 9:25 AM IST

आईसीयू वॉर्ड में मिला कोरोना पॉजिटिव
etv bharat

लखनऊ:राजधानी स्थित डॉ. राम मनोहर लोहिया आयुर्विज्ञान संस्थान के आईसीयू वार्ड में भर्ती एक मरीज में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है. बुधवार को ही आनन-फानन में मरीज को कोविड-19 अस्पताल में शिफ्ट किया गया है.

3 दिन पहले किया गया था भर्ती
मीडिया प्रवक्ता के अनुसार डॉ. राम मनोहर लोहिया आयुर्विज्ञान संस्थान के आईसीयू में 3 दिन पहले एक मरीज को गंभीर हालत में भर्ती किया गया था. भर्ती के समय स्क्रीनिंग और अन्य जांचों में मरीज में कोरोना वायरस की पुष्टि नहीं हुई थी. बुधवार को मरीज की दोबारा जांच की गई तो रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई. मरीज को अस्पताल के आईसीयू से कोविड-19 अस्पताल में शिफ्ट किया गया है.

किडनी संबंधित थी बीमारी
मीडिया प्रवक्ता डॉ. श्रीकेश के अनुसार आरटी पीसीआर की जांच मेंं मरीज में कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि नहीं हुई थी, लेकिन ट्रूनेट मशीन की जांच में संक्रमण की रिपोर्ट पॉजिटिव पायी गई, इसीलिए मरीज को कोविड-19 हॉस्पिटल में शिफ्ट कर दिया गया है. जानकारी के अनुसार आईसीयू में भर्ती मरीज को किडनी से संबंधित बीमारी थी, जिसके चलते गंभीर स्थिति होने के बाद मरीज को अस्पताल लाया गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details