उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखनऊ: जंगल में मिले युवती के कंकाल की गुत्थी सुलझी, प्रेमी ने की थी हत्या

राजधानी लखनऊ में पुलिस ने बीती 10 मई को मिले कंकाल की शिनाख्त कर ली है. पुलिस के मुताबिक, युवती के प्रेमी ने ही उसकी हत्या की थी. पुलिस ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

By

Published : May 21, 2020, 3:06 AM IST

जंगल से मिले कंकाल की हुई शिनाख्त
जंगल से मिले कंकाल की हुई शिनाख्त

लखनऊ: राजधानी के थाना गोसाईगंज के पास के जंगलों में से बीती 10 मई को एक कंकाल मिला था. पुलिस जांच में बुधवार को कंकाल की शिनाख्त एक युवती के रूप में हुई और पता चला कि लड़की के प्रेमी ने ही उसका कत्ल किया था.

10 मई को मिला कंकाल
मामला राजधानी लखनऊ के गोसाईगंज थाना क्षेत्र के चांदसराय का है. रोशनी नाम की युवती 5 मई से ही अपने घर से लापता थी. परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई, लेकिन अभी तक कोई सुराग नहीं मिला था. वहीं बीती 10 मई को गोसाईगंज के पास के जंगलों में इंसानी कंकाल मिला. जिसके बाद पुलिस ने उसका डीएनए टेस्ट कराया. साथ ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे कपड़ों की तस्वीरों के आधार पर घरवालों ने युवती की शिनाख्त कर ली.

आरोपी प्रेमी गिरफ्तार

जिसके बाद पुलिस ने तफ्तीश को आगे बढ़ाते हुए रोशनी के प्रेमी शिवम को अरेस्ट कर पूछताछ की. शिवम रावत ने बताया कि शादी करने से इनकार करने के चलते शिवम ने गला दबाकर रोशनी की हत्या कर दी. जिसके बाद उसने रोशनी के शव को जंगल में फेंक दिया था. फिलहाल पुलिस ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details