उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

यहां वीरू नहीं विजय चढ़ा पानी की टंकी पर, जानिए क्या थी चाहत

राजधानी लखनऊ में मकान में हिस्सा न मिलने से परेशान होकर एक युवक पानी की टंकी पर चढ़ गया. वृंदावन के सेक्टर में पानी की टंकी पर चढ़े युवक का नाम विजय कुमार है. वह अपनी मां के मकान बेचने से नाराज था...

By

Published : Nov 12, 2020, 4:28 PM IST

पानी की टंकी पर चढ़ा युवक
पानी की टंकी पर चढ़ा युवक

लखनऊ: दो दिन पहले ही प्रदेश के सभी जिलाधिकारियों को मुख्य सचिव ने सभी पानी की टंकियों की सीढ़ियों पर ताला लगाने के आदेश दिए थे. इससे कोई भी व्यक्ति पानी की टंकी पर नहीं चढ़ सकेगा. इस आदेश पर जिला प्रशासन और पुलिस ने अमल नहीं किया और राजधानी लखनऊ के वृंदावन में आज एक युवक पानी की टंकी पर चढ़ गया.

वृंदावन में बृहस्पतिवार को मकान के बंटवारे के विवाद को लेकर एक युवक तैश में आकर पानी की टंकी पर चढ़ गया. घटना की सूचना जब पुलिस और फायर ब्रिगेड को मिली तो हड़कंप मच गया. एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद युवक विजय कुमार को पानी की टंकी से उतारा गया. उसने बताया कि उसकी एक संपत्ति थी, जिसको उसकी मां ने बेच दिया था. इस संपत्ति में से उसे कोई हिस्सा नहीं मिला. इसी वजह से वह पानी की टंकी पर चढ़ा है.


तीसरी बार पानी की टंकी पर चढ़ा युवक

पानी की टंकी पर चढ़ने वाला युवक विजय कुमार का यह तीसरा प्रयास था. इसके पहले भी दो बार वह पानी की टंकी पर चढ़ चुका है. उसकी मां ने उसके नाम मकान के एक हिस्सा बेच दिया था. इस मकान में से विजय कुमार को कोई भी हिस्सा नहीं मिला. वह मामले की शिकायत लगातार अधिकारियों से करता रहा, लेकिन उसे अभी तक न्याय नहीं मिला.

ABOUT THE AUTHOR

...view details