उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखनऊ: महिलाओं से फोन पर अश्लील बातें करने वाला दबोचा गया

उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले से वीमेन पावर लाइन की टीम ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है. यह शख्स महिलाओं को फोन कर उनसे अश्लील बातें किया करता था. फिलहाल गिरफ्तार शख्स को जेल भेज दिया गया है.

By

Published : Aug 15, 2020, 1:36 AM IST

etv bharat
कांसेप्ट इमेज.

लखनऊ: महिलाओं से दोस्ती कर उन्हें अश्लील मैसेज भेजने वाले आरोपी को वीमेन पावर लाइन 1090 की टीम ने रायबरेली से गिरफ्तार किया है. गिरफ्त में आया आरोपी फर्जी आईडी पर सिम लेकर महिलाओं को फोन कर और अश्लील मैसेज भेजकर परेशान करता था. आरोपी के खिलाफ 50 जनपदों में 63 मुकदमे दर्ज हैं.

बताया जा रहा है कि आरोपी को रायबरेली के बछरावां से गिरफ्तार किया गया है. आरोपी लवकुश दो मोबाइल में 3 सिम रखता था. यह सिम उसने फर्जी आईडी से ले रखी थी. आरोपी को वीमेन हेल्पलाइन की काउंसलर ने कई बार समझाने की कोशिश की थी, लेकिन उसने इन हरकतों को नहीं छोड़ा. आरोपी के खिलाफ रायबरेली के बछरावां थाने में मुकदमा दर्ज किया गया था, जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है.

आरोपी को गिरफ्तार करने वाली टीम को अपर पुलिस महानिदेशक वीमेन पावर लाइन ने 5 हजार रुपये नगद पुरस्कार देने का एलान किया है. बताया जा रहा है कि आरोपी लवकुश शादी टूटने से परेशान था. इसके बाद से ही वह कोई भी 10 नम्बर का डिजिट मिलाता और जब कोई महिला कॉल रिसीव करती थी तो अश्लील बातें करने लगता था.

ये भी पढ़ें:सीएम योगी ने आजमगढ़ में ग्राम प्रधान की हत्या के मामले में कार्रवाई के दिए निर्देश

वीमेन पावर लाइन की अपर पुलिस महानिदेशक नीरा रावत ने बताया कि आरोपी के खिलाफ करीब 50 जिलों में 63 मुकदमे दर्ज हैं. 63 से अधिक शिकायतें हैं. फिलहाल आरोपी को जेल भेज दिया गया है. गिरफ्तार करने वाली टीम को 5000 रुपये पुरस्कार दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details