उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखनऊ: प्रदेश के मंत्री और सांसद समेत 759 लोगों की रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव

By

Published : Aug 27, 2020, 3:02 AM IST

यूपी के लखनऊ में कोरोना संक्रमण का प्रसार कम होने का नाम नहीं ले रहा है. आए दिन यहां रिकार्ड मामले दर्ज किए जा रहे हैं. बुधवार को लखनऊ में प्रदेश सरकार के मंत्री और सांसद समेत 759 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए.

759 लोगों की रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव
759 लोगों की रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव

लखनऊ: प्रदेश में कोरोना वायरस का संक्रमण लगातार फैलता जा रहा है. बुधवार को इसकी चपेट में पंचायतीराज मंत्री भूपेंद्र चौधरी और मोहनलालगंज के सांसद कौशल किशोर समेत 759 लोग आ गए. इसके अलावा 469 मरीजों को स्वस्थ होने के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है.

बुधवार सुबह उत्तर प्रदेश सरकार के पंचायतीराज मंत्री भूपेंद्र चौधरी की कोरोना वायरस रिपोर्ट पॉजिटिव आई. इसकी जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट कर दी है. इसके अलावा मोहनलालगंज से भाजपा सांसद कौशल किशोर भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं. तबीयत खराब होने के चलते उन्हें अपोलो हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था, जहां उनकी कोरोना वायरस की जांच की गई. इसके बाद उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

इसके अलावा चिकित्सा संस्थानों में भी कोरोना संक्रमण रुकने का नाम नहीं ले रहा है. बुधवार को केजीएमयू के ट्रामा सेंटर के सर्जरी विभाग के एक सीनियर डॉक्टर के साथ विश्वविद्यालय के अलग-अलग विभागों से 10 से ज्यादा कर्मचारियों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है. वहीं डॉ. राम मनोहर लोहिया आयुर्विज्ञान संस्थान में एक डॉक्टर समेत नर्स रेडियोलॉजिस्ट और सफाई कर्मचारियों की कोरोना वायरस की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है. इसके अलावा मेदांता अस्पताल के एक डॉक्टर में भी कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि हुई है. इन सबके साथ परिवार कल्याण महानिदेशालय के स्टेनो, लोकभवन के ब्लॉक सी के ज्वाइंट सेक्रेटरी, मंडी परिषद के उपनिदेशक और अलीगंज थाना के इंस्पेक्टर में भी कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details