उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखनऊ: योगी सरकार ने सात आईएएस और 14 पीसीएस अफसरों का किया तबादला

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने सात आईएएस और 14 पीसीएस अफसरों का तबादला किया है. जिनमें प्रयागराज, लखीमपुर और वाराणसी के अधिकारियों के तबादले प्रमुख रूप से शामिल हैं.

By

Published : Oct 21, 2019, 8:36 PM IST

Updated : Oct 21, 2019, 8:45 PM IST

सात आईएएस और 14 पीसीएस अफसरों का तबादला.

लखनऊ:योगी सरकार ने सोमवार की शाम सूबे के सात आईएएस और 14 पीसीएस अफसरों का तबादला कर दिया है. अचानक हुए इस बदलाव से प्रयागराज, लखीमपुर और वाराणसी के मुख्य विकास अधिकारी, वाराणसी के नगर आयुक्त समेत लखनऊ के किंग जार्ज चिकित्सा विश्वविद्यालय के कुलसचिव का तबादला शामिल है.

सात आईएएस अफसरों का तबादला-

सरकार के प्रवक्ता से मिली जानकारी के मुताबिक, अरविंद सिंह को मुख्य विकास अधिकारी प्रयागराज से मुख्य विकास अधिकारी लखीमपुर खीरी, प्रेम रंजन सिंह को मुख्य विकास अधिकारी उन्नाव से मुख्य विकास अधिकारी प्रयागराज, प्रवीण मिश्रा को मुख्य विकास अधिकारी बिजनौर से मुख्य कार्यपालक अधिकारी नोएडा, श्रुति को अपर मिशन निदेशक एनएचएम लखनऊ से अपर मुख्य कार्यपालक अधिकारी नोएडा में तैनात किया गया है.

साथ ही गौरांग राठी को मुख्य विकास अधिकारी वाराणसी से नगर आयुक्त नगर निगम वाराणसी, मधुसूदन नागराज हुलगी को मुख्य विकास अधिकारी सुलतानपुर से मुख्य विकास अधिकारी वाराणसी और राजेश कुमार राय को कुलसचिव केजीएमयू लखनऊ से अपर मुख्य कार्यपालक अधिकारी उत्तर प्रदेश राज्य औद्योगिक विकास प्राधिकरण कानपुर नगर के पद पर तैनात किया गया है.

पीसीएस अफसरों का भी किया गया तबादला-

योगी सरकार ने 14 पीसीएस अफसरों के भी तबादले कर दिए हैं. पीसीएस अफसर राजेश कुमार प्रजापति को अपर जिलाधिकारी रायबरेली से मुख्य विकास अधिकारी उन्नाव के पद पर तैनात किया गया है. प्रेम प्रकाश उपाध्याय को नगर मजिस्ट्रेट सीतापुर से अपर जिलाधिकारी रायबरेली, कामता प्रसाद सिंह को अपर जिलाधिकारी (नगर) आगरा से मुख्य विकास अधिकारी बिजनौर, प्रभाकांत अवस्थी को नगर मजिस्ट्रेट आगरा से अपर जिलाधिकारी (नगर) आगरा, अरुण कुमार यादव को उप जिलाधिकारी आगरा से नगर मजिस्ट्रेट आगरा, रमेश प्रसाद मिश्रा को अपर जिलाधिकारी जौनपुर से मुख्य विकास अधिकारी सुल्तानपुर के पद पर भेजा गया है.

ये भी पढ़ें:-लखनऊ: सफाई व्यवस्था बेहतर करने को नगर निगम ने बनाया एक्शन प्लान

पीसीएस अफसर रामप्रकाश को नगर मजिस्ट्रेट झांसी से अपर जिलाधिकारी जौनपुर, अशोक कुमार शुक्ला को अपर जिलाधिकारी हाथरस से विशेष कार्य अधिकारी राजस्व परिषद लखनऊ, जगदंबा प्रसाद सिंह को नगर मजिस्ट्रेट जालौन से अपर जिलाधिकारी हाथरस, हरिशंकर लाल शुक्ला को सक्षम अधिकारी गेल इंडिया लिमिटेड लखनऊ से नगर मजिस्ट्रेट जालौन, लवकुश कुमार त्रिपाठी को अपर जिलाधिकारी संभल से अपर जिलाधिकारी न्यायिक ललितपुर, कमलेश कुमार अवस्थी को नगर मजिस्ट्रेट बदायूं से अपर जिलाधिकारी संभल, अमित कुमार द्वितीय को उप जिला अधिकारी अमेठी से नगर मजिस्ट्रेट बदायूं, आशुतोष कुमार द्विवेदी को नगर आयुक्त नगर निगम वाराणसी से कुलसचिव केजीएमयू लखनऊ के पद पर तैनात किया गया है.

Last Updated : Oct 21, 2019, 8:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details