उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

आगरा की युवती से सामूहिक दुष्कर्म मामले में 7 आरोपी गिरफ्तार

राजस्थान पुलिस ने रविवार शाम बंदूक की नोक पर हुए दुष्कर्म मामले में 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने सभी आरोपियों की गिरफ्तारी उदयपुर, चित्तौड़गढ़, अजमेर और भीलवाड़ा से की है. वहीं पीड़िता पर भी देह व्यापार में लिप्त होने का आरोप है.

By

Published : Mar 6, 2020, 7:10 PM IST

etv bharat
युवती से सामूहिक दुष्कर्म मामले में 7 आरोपी गिरफ्तार.

राजस्थान:बीते रविवार 2 फरवरी की रात आगरा की रहने वाली युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया था. 7 आरोपियों ने बंदूक की नोक पर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था. पीड़िता की रिपोर्ट पर पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही थी. सभी आरोपियों को उदयपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

युवती से सामूहिक दुष्कर्म मामले में 7 आरोपी गिरफ्तार.

बता दें, शुरुआती जांच में पुलिस को पता चला है कि इस मामले के सभी आरोपी आदतन अपराधी हैं. पूर्व में भी सभी के खिलाफ कई संगीन मामले चल रहे हैं. वहीं, आगरा की रहने वाली युवती के साथ दुष्कर्म मामले की जांच में पुलिस को पता चला है कि इस बार यह सभी आरोपी ऐसे टारगेट के साथ लूट करना चाह रहे थे, जो पुलिस में अपना मामला भी दर्ज नहीं करवा पाए.

ऐसे में आरोपियों ने देह व्यापार में लिप्त युवती को अपना शिकार बनाया. लेकिन युवती ने अपने साथी के साथ मिलकर इस पूरे मामले की शिकायत पुलिस में कर दी. पीड़िता की रिपोर्ट पर मामले का भंडाफोड़ हो गया. जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू की. सातों आरोपियों को पुलिस ने अपनी सघन तलाशी के बाद राजस्थान के अजमेर, भीलवाड़ा, चित्तौड़गढ़ और उदयपुर से गिरफ्तार किया है.

ये भी पढ़ें:ग्रामीण विकास और पंचायती राज विभाग की अनुदान मांगे पास, पायलट ने की कई घोषणाएं

पुलिस के मुताबिक पीड़िता खुद देह व्यापार में लिप्त बताई जा रही है. पुलिस को शुरुआती जांच में पता चला है कि पीड़िता का मित्र उसकी दलाल का काम कर रहा था. फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details