उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखनऊः बंथरा हत्याकांड में मारे गए 6 लोगों का हुआ अंतिम संस्कार

By

Published : May 2, 2020, 5:23 AM IST

राजधानी लखनऊ के बंथरा थाना क्षेत्र में गुरुवार को हुए हत्याकांड में मारे गए सभी 6 लोगों का पोस्टमार्टम के बाद अंतिम संस्कार किया गया. वहीं घटना के हत्यारोपी तीनों अभियुक्तों को जेल भेज दिया गया है.

मृतकों के परिजन
मृतकों के परिजन

लखनऊः बंथरा थाना क्षेत्र के ग्राम गोदौली में मारे गए सभी 6 लोगों के शवों का शुक्रवार को पोस्टमार्टम होने के बाद भैसा कुंड में दाह संस्कार कर दिया गया. सभी शवों को मृतक अमर सिंह के दामाद राजू ने पुलिस सुरक्षा में मुखाग्नि दी. इस घटना में अमर सिंह की बेटी गुड्डी निवासी हसेवा, थाना हसनगंज, उन्नाव ने आरोपी अजय, उसकी पत्नी रूपा और बेटे अवनीश सिंह उर्फ अंकित के खिलाफ बंथरा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है.

हत्यारोपी को बाप को मारने का कोई दुःख नहीं
बंथरा हत्याकांड के अभियुक्तों को पुलिस ने भ्रष्टाचार निवारण न्यायालय में प्रस्तुत किया, जहां पर हत्यारों को इस नृशंस हत्या कांड का अंजाम देने का कोई भी दुख नहीं है. उधर क्षेत्रीय सांसद कौशल किशोर और पूर्व मंत्री शारदा प्रताप शुक्ला शुक्रवार को गांव में पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया. वहीं पूरे गांव में इस दुखद घटना के बाद सन्नाटा पसरा हुआ है.

हत्यारोपी ने अपने माता-पिता सहित 6 लोगों की हत्या की थी
गुरुवार को बंथरा थाना क्षेत्र के उन्नाव बॉर्डर के पास स्थित ग्राम गोदौली में अजय ने अपने मां-बाप, भाई-भाभी और उसके दो मासूम बच्चों की निर्मम हत्या कर दी थी. हत्या करने के बाद आरोपी ने थाने में आत्मसमर्पण कर दिया था. हत्या में अजय के बेटे अवनीश उर्फ अंकित ने उसका साथ दिया था.

अमर सिंह की पुत्री ने दर्ज कराई FIR
हत्या में शामिल पिता-पुत्र को कल शाम को ही बंथरा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. वहीं आज अमर सिंह की पुत्री द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर बंथरा पुलिस ने अजय की पत्नी रूपा को भी गिरफ्तार कर, तीनों अभियुक्तों को जेल भेज दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details