उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

एकेटीयू परीक्षा समिति की बैठक में फैसला- दो परीक्षाओं के बीच होगा गैप

By

Published : Feb 9, 2021, 7:48 PM IST

लखनऊ में डॉ एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय में मंगलवार को कुलपति प्रो विनय कुमार पाठक की अध्यक्षता में परीक्षा समिति की 59वीं बैठक आयोजित की गयी. इस दौरान आगामी परीक्षा कार्यक्रम में दो परीक्षाओं के गैप रखने का निर्णय लिया गया.

lucknow
एकेटीयू परीक्षा समिति की बैठक

लखनऊः डॉ एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय में मंगलवार को कुलपति प्रो विनय कुमार पाठक की अध्यक्षता में परीक्षा समिति की 59वीं बैठक आयोजित की गयी. इस दौरान आगामी परीक्षा कार्यक्रम में दो परीक्षाओं के गैप रखने का निर्णय लिया गया. परीक्षा नियंत्रक प्रो राजीव कुमार ने बताया कि परीक्षाओं के मध्य अंतराल रखने के लिए विश्वविद्यालय के छात्रों ने अनुरोध किया था. जिस पर परीक्षा समिति ने विचार किया. जिसके बाद समिति ने दो परीक्षाओं के मध्य यथासंभव अंतराल रखने का निर्णय लिया.

हार्टिकल्चर कार्य के लिए सम्मान
ऑफलाइन होंगी परीक्षाएंपरीक्षा नियंत्रक ने बताया कि समिति ने ऑफलाइन परीक्षाएं आयोजित करने का निर्णय लिया है. संशोधित परीक्षा कार्यक्रम बुधवार शाम तक विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर उपलब्ध करवा दिया जाएगा. बैठक में विश्वविद्यालय के कुलसचिव नन्द लाल सिंह और अन्य समस्त सदस्य मौजूद रहे.

विश्वविद्यालय को राजभवन से सम्मान
राजभवन में आयोजित दो दिवसीय शाकभाजी, पुष्प एवं उद्यान प्रदर्शनी में शैक्षिक संवर्ग में डॉ एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय के उद्यान और हार्टिकल्चर कार्य को प्रथम पुरस्कार से सम्मानित दिया गया है. विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो विनय कुमार पाठक ने बताया कि राजभवन ने सम्मान स्वरुप प्रमाण पत्र और शील्ड प्रदान की गयी है. उन्होंने बताया कि विश्वविद्यालय ने स्वच्छ भारत अभियान के तहत क्लीन और ग्रीन कैंपस की अवधारण को मूर्तरूप प्रदान किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details