उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखनऊ: भारत बचाओ रैली में 50 हजार कांग्रेस कार्यकर्ता यूपी से जाएंगे दिल्ली

उत्तर प्रदेश कांग्रेस पार्टी की नई टीम की पहली सांगठनिक परीक्षा 14 दिसंबर को होने जा रही है. प्रदेश कांग्रेस ने दावा किया है कि 50 हजार कार्यकर्ताओं को ले जाने का इंतजाम किया गया है. कार्यकर्ताओं की मदद के लिए दिल्ली-यूपी बॉर्डर पर आठ चेक पोस्ट भी बनाए गए हैं.

By

Published : Dec 13, 2019, 7:45 PM IST

ETV BHARAT
भारत बचाओ रैली के लिए कांग्रेस पार्टी तैयार

लखनऊ: कांग्रेस की तरफ से लंबे अरसे बाद राष्ट्रीय स्तर पर बड़े आंदोलन का बिगुल फूंका गया है. भारत बचाओ रैली के बहाने कांग्रेस पार्टी केंद्र की मोदी सरकार को घेरना चाहती है. बता दें कि आर्थिक नीतियों को मुद्दा बनाकर कांग्रेस देश के युवा मतदाताओं और किसानों को अपने साथ जोड़ना चाहती है. 14 दिसंबर को कांग्रेस रैली को करने के लिए पूरी तरह तैयार दिखाई दे रही है. उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की नई टीम ने इसे चुनौती के तौर पर स्वीकार किया है. जिसके लिए प्रदेश के 50 हजार से ज्यादा कार्यकर्ताओं को दिल्ली ले जाने का इंतजाम किया गया है.

भारत बचाओ रैली के लिए कांग्रेस पार्टी तैयार

भारत बचाओ रैली को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ता तैयार

  • रैली के लिए प्रदेश के 50 हजार कार्यकर्ता दिल्ली जाएंगे.
  • रैली में पहुंचने वालों की मदद के लिए स्वयंसेवक तैनात रहेंगे.
  • दिल्ली-यूपी बॉर्डर पर आठ चेक पोस्ट भी बनाए गए हैं.

इसे भी पढ़ें- विवेचक और अभियोजक सीखेंगे महिलाओं-बच्चों के अपराधियों को सजा दिलाने के गुर

रैली की तैयारियों को लेकर कार्यकर्ताओं ने कमर कस ली है. जिसके लिए 270 छोटे-बड़े नेताओं को गांव, कस्बों और शहरों में जनसंपर्क अभियान की जिम्मेदारी सौंपी गई है. नुक्कड़ सभाओं और मीटिंग के जरिए लोगों को भारत बचाओ रैली में शामिल होने के लिए तैयार किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details