उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

वर्चस्व को लेकर दो गुटों में 4 राउंड फायरिंग, दो दोस्तों को लगी गोली

यूपी की राजधानी लखनऊ में वर्चस्व को लेकर दो गुटों में फायरिंग हो गई. इस फायरिंग में एक गुट के दो दोस्तों को गोली लग गई. जिसके बाद स्थानीय लोगों द्वारा उन्हें ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया. सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने कार्रवाई करते हुए गोली चलाने वाले जहूर को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Mar 21, 2021, 8:22 AM IST

दो गुटों में 4 राउंड फायरिंग
दो गुटों में 4 राउंड फायरिंग

लखनऊ: राजधानी में बेखौफ दबंगों की दबंगई कम होने का नाम नहीं ले रही है. मामला शनिवार देर रात का है. यहां चौक थाना क्षेत्र में शाहमीना के पास एक चाय की दुकान पर दो गुटों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया. जिसके बाद दोनों गुटों के बीच चार राउंड फायरिंग हुई. फायरिंग में दो दोस्तों को गोली लगी है, दोनों को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने गोली चलाने वाले एक आरोपी को अरेस्ट कर लिया है. मौके पर पुलिस को दो बाइक भी मिली हैं. पुलिस ने दोनों बाइक को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है. आरोपियों की तलाश में कई घरों में दबिश भी दी गई है.

क्या है पूरा मामला

एडीसीपी राजेश कुमार श्रीवास्तव के मुताबिक, चौक थाना क्षेत्र के शाहमीना के पास चाय की दुकान है. वहां शनिवार देर रात कुछ युवक चाय पीने के लिए एकत्र हुए थे. तभी किसी बात को लेकर दो गुटों में कहासुनी हो गई. इस दौरान अचानक एक गुट ने फायरिंग शुरू कर दी. 4 राउंड हुई इस फायरिंग में एक गोली चौक थाना क्षेत्र के शानू और उसके दोस्त अब्दुल बारी को लगी. दोनों को गोली के लगने के बाद मौके पर सनसनी फैल गई. आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने शानू और अब्दुल को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपियों की तलाश में ताबड़तोड़ छापेमारी शुरू की. कार्रवाई करते हुए पुलिस ने गोली चलाने वाले युवक जहूर को गिरफ्तार कर लिया है. मौके से पुलिस को दो बाइक भी मिली हैं. अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है.

चाय की दुकान पर देर रात लोगों का जमावड़ा रहता है. आपस में वर्चस्व को लेकर दो गुटों में विवाद हुआ और फायरिंग हुई. एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. उसकी शिनाख्त पर अन्य आरोपियों की पहचान कर ली गई है, बहुत जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
-राजेश कुमार श्रीवास्तव, एडीसीपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details