उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखनऊ: कोरोना से संक्रमित 4 पॉजिटिव मरीज मिले, अस्पताल में भर्ती

यूपी की राजधानी लखनऊ में कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है. अब इसी कड़ी में 4 नए मरीज कोरोना के पॉजिटिव सामने आए हैं. सभी को अस्पताल में भर्ती कर इलाज किया जा रहा है. इन सभी मरीजों को कोरोनावायरस होने की पुष्टि केजीएमयू की माइक्रोबायोलॉजी लैब द्वारा की गई है. उत्तर प्रदेश में कुल कोरोनावायरस के संक्रमित मरीजों की संख्या 47 हो गई है.

By

Published : Mar 27, 2020, 10:13 AM IST

Updated : Mar 27, 2020, 10:31 AM IST

कोरोना से संक्रमित 4 पॉजिटिव मरीज मिले
कोरोना से संक्रमित 4 पॉजिटिव मरीज मिले

लखनऊ:उत्तर प्रदेश में कोरोना से संक्रमित मरीजों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है. अब इस कड़ी में 4 नए मरीज कोरोना के पॉजिटिव सामने आए हैं. सभी को अस्पताल में भर्ती कर इलाज किया जा रहा है. इन सभी मरीजों को कोरोनावायरस होने की पुष्टि केजीएमयू की माइक्रोबायोलॉजी लैब द्वारा की गई है. उत्तर प्रदेश में कुल कोरोनावायरस के संक्रमित मरीजों की संख्या 47 हो गई है.

कोरोना वायरस धीरे-धीरे प्रदेश में पैर पसारता जा रहा है. इसी कड़ी में आज 4 नए मरीज सामने आए हैं. इन सभी मरीजों को कोरोनावायरस होने की पुष्टि केजीएमयू की माइक्रोबायोलॉजी लैब द्वारा की गई है. 4 मरीजों में 3 मरीज नोएडा से तो 1 मरीज आगरा से पाया गया है. इन सभी में कोरोनावायरस के लक्षण देखने के बाद इनके सैंपल्स को जांच के लिए केजीएमयू के माइक्रोबायोलॉजी लैब में भेजा गया था, जहां इनमें कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है. आगरा से संक्रमित मरीज यूएसए से वापस आया है. इसके बाद स्वास्थ्य विभाग की नजर इसपर बनी हुई थी और कोरोना वायरस के लक्षण दिखने के बाद इसका सैंपल लिया गया. फिलहाल उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या 47 हो गई है.

इसे भी पढ़ें-लखनऊः थोक बाजार ने बढ़ाई लॉकडाउन में महंगाई, गोमती नगर के बाजार बंद

Last Updated : Mar 27, 2020, 10:31 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details