उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

चार आईएएस अधिकारियों के हुए तबादले, मिली नई पोस्टिंग

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने प्रशासनिक फेरबदल किया है. प्रदेश सरकार ने 4 आईएएस अफसरों की तैनाती में भी बदलाव कर दिया है.

By

Published : Apr 15, 2021, 8:45 AM IST

चार आईएएस अधिकारियों के हुए तबादले
चार आईएएस अधिकारियों के हुए तबादले

लखनऊ: योगी आदित्यनाथ सरकार ने 4 आईएएस अफसरों की तैनाती में फेरबदल किया है. उन्हें नई जगह तैनाती मिल गई है. इसके साथ ही तीन अधिकारी केंद्रीय प्रतिनियुक्ति से वापस आए हैं. उन्हें भी जल्द ही तैनाती मिलने के संकेत हैं.

इन्हें यहां मिली पोस्टिंग
नियुक्ति एवं कार्मिक विभाग ने कोविड-19 प्रबंधन में अहम जिम्मेदारी से जुड़े दो प्रमुख विभाग चिकित्सा शिक्षा और चिकित्सा स्वास्थ्य में एक-एक सचिव स्तर के अधिकारी की तैनाती की है. केंद्रीय प्रतिनियुक्ति से पिछले दिनों वापस आए सौरभ बाबू को सचिव चिकित्सा शिक्षा और रविंद्र को सचिव चिकित्सा स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण के पद पर नई तैनाती प्रदान की गई है.


संदीप कुमार गोरखपुर के नए नगर आयुक्त
भदोही औद्योगिक विकास प्राधिकरण के सीईओ संदीप कुमार को गोरखपुर का नया नगर आयुक्त बनाया गया है. शासन में भदोही औद्योगिक विकास प्राधिकरण के सीईओ पद की जिम्मेदारी भदोही के जिलाधिकारी आर्यका अखौरी को दी है.

इसे भी पढ़ें-UP में 23 IAS और 2 PCS अधिकारियों का तबादला

ये अफसर आए वापस
अंतर्राज्यीय प्रतिनियुक्ति पर जम्मू-कश्मीर गए सचिव स्तर के अधिकारी रिग्जियान सैंफिल और लाल बहादुर शास्त्री राष्ट्रीय प्रशासनिक अकादमी मसूरी में उपनिदेशक रहे विद्याभूषण ने वापस आकर नियुक्ति विभाग में अपनी रिपोर्ट दी है. इसके अलावा विदेश ट्रेनिंग पर गई चांदनी सिंह भी वापस आ गई हैं. उन्होंने नियुक्ति विभाग में रिपोर्ट की है. इन अफसरों को जल्द ही तैनाती मिल जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details