उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बिजली का तार चोरी करते वक्त लगा करंट, चार लोगों की मौत

By

Published : Sep 9, 2019, 11:46 AM IST

Updated : Sep 9, 2019, 1:02 PM IST

टीकमगढ़ के मोहनगढ़ पुलिस थाने के बनारसी गांव में बिजली का तार चोरी करने गए. चार चोरों की करंट लगने से मौत हो गई.

बिजली का तार चोरी करने गए चार चोरों की करंट लगने से मौत

टीकमगढ़:लालच बड़ी बुरी बला है. यह कहावत आप सभी लोगों ने सुनी होगी. लेकिन ऐसा ही कुछ हकीकत में भी हुआ है. ऐसा ही एक मामला मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ का है कि आप भी सुन कर हैरान हो जाएंगे. जहां चार व्यक्तियों की करंट लगने से मौत हो गई है.

बताया जा रहा है कि मोहनगढ़ पुलिस थाना क्षेत्र के बनारसी गांव में चार आरोपी बिजली का तार चोरी कर रहे थे. आरोपी बिजली का तार काट ही रहे थे कि इसी दौरान अचानक बिजली आने से सभी करंट की चपेट में आ गए. इससे चारों की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

बिजली का तार चोरी करने गए चार चोरों की करंट लगने से मौत

जानिए क्या है पूरा मामला
टीकमगढ़ जिले में बिजली के तार चोरी की घटनाएं काफी समय से हो रही है. बिजली का तार चोरी करने के लिए खम्भों और चालू लाइन को बन्द कर रात में चोरी को अंजाम देते थे. बिजली के तार चोर माफिया काफी समय से सक्रिय थे, लेकिन रविवार रात में इन चोरों को बिजली के तारों की चोरी करना काफी महंगा पड़ा.

रविवार रात जब लाइन से बिजली के तारों की चोरी कर रहे थे उसी दौरान तारों में करंट फैल गया. इससे 4 चोरों की करंट की चपेट में आने से मौत हो गई. सुबह जब लोगों ने देखा तो एक साथ चार लोग बिजली के तारों के साथ लिपटे मृत पड़े हुए थे. उनके हाथों में तार और तार काटने के औजार थे. मरने वाले चोरों में गोकुल कुशवाहा, राजु कुशवाहा, प्रीतम यादव, और विनोद यह सभी तार चोरी कर रहे थे.

Last Updated : Sep 9, 2019, 1:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details