उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

नर्सिंग कॉलेज के 37 विद्यार्थी कोरोना पॉजिटिव

पौड़ी में नर्सिंग कॉलेज के 37 छात्र-छात्राएं बच्चे कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. सभी छात्र-छात्राओं को कॉलेज में ही आइसोलेट कर दिया गया है. स्वास्थ्य विभाग सभी की मॉनिटरिंग करेगा.

By

Published : Apr 19, 2021, 10:30 PM IST

डाॉ. मनोज शर्मा ने दी जानकारी
डाॉ. मनोज शर्मा ने दी जानकारी

पौड़ी/लखनऊ :श्रीनगर मोटरमार्ग पर स्थित नर्सिंग कॉलेज में पढ़ रहे 37 छात्र-छात्राएं कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. इसके बाद सभी छात्र-छात्राओंको कॉलेज में ही आइसोलेट कर दिया गया है.

स्वास्थ्य विभाग पौड़ी की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक कुछ दिन पहले 3 छात्राएं और एक स्टाफ कोरोना पॉजिटिव मिले थे, जिसके बाद 100 बच्चों का सैंपल लिया गया. इसमें 37 छात्र-छात्राओं की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. सभी छात्र-छात्राओं को कॉलेज में ही आइसोलेट कर दिया गया है.

डाॉ. मनोज शर्मा ने दी जानकारी

ये भी पढ़ेंः कोरोना से जंग की तैयारी! DM ने नियुक्त किए नोडल अधिकारी, संभालेंगे ये जिम्मेदारी

पौड़ी जिले में लगातार कोरोना संक्रमण के मामलों में इजाफा हो रहा है. सीएमओ पौड़ी डॉ. मनोज शर्मा का कहना है कि कॉलेज में पहले कोविड केयर सेंटर संचालित हो रहा था. कॉलेज में आइसोलेट करने की पर्याप्त व्यवस्था है. इसलिए सभी छात्र-छात्राओं को यहीं पर आइसोलेट किया गया है. सभी को सुविधाएं मुहैया कराई जा रही है. समय-समय पर स्वास्थ्य विभाग टीम की ओर से सभी छात्र-छात्राओं की मॉनिटरिंग की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details