उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अवैध शराब बेचने पर 2 महिलाओं सहित 3 गिरफ्तार

राजधानी लखनऊ में पुलिस ने अवैध कच्ची शराब के खिलाफ चलाया हुआ है. इस अभियान के तहत माल पुलिस ने एक गांव में छापा मारकर मौके से 30 लीटर अवैध कच्ची शराब बरामद की है. आरोपियों के खिलाफ आबकारी अधिनियम के अंतर्गत अभियोग पंजीकृत किया गया है.

By

Published : Dec 27, 2020, 7:21 PM IST

etv bharat
लखनऊ थाना

लखनऊ:राजधानी में पुलिस ने अवैध शराब के खिलाफ अभियान चलाया हुआ है. इसके तहत रविवार की शाम 2 महिलाओं और 1 पुरुष को अवैध कच्ची शराब बेचते हुए माल पुलिस ने रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया. इनके पास से 30 लीटर कच्ची शराब बरामद हुई है.


पुलिस ने इन आरोपियों को किया गिरफ्तार
अवैध देसी कच्ची शराब के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान में माल पुलिस ने एक गांव में छापा मार कर मौके से 30 लीटर अवैध कच्ची शराब बरामद की है. गांव में लोग बहुत दिनों से कच्ची शराब बनाने और बेचने का काम कर रहे थे. पकड़े गए आरोपियों में 2 महिलाएं और 1 पुरुष है. तीनो आरोपी एक ही गांव गोड़वा बरौकी के रहने वाले है. पकड़े गए आरोपियों में रन्नो, रामरानी और रुदान मौर्या के खिलाफ आबकारी अधिनियम के अंतर्गत अभियोग पंजीकृत किया गया है.

तस्करों के खिलाफ जारी रहेगी कार्रवाई
इंस्पेक्टर माल राम सिंह ने बताया कि क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव में अवैध शराब बनाने और बेचने वालों पर अभियान चलाकर सख्त कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details