उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मुठभेड़ में इनामी बदमाश गिरफ्तार, हाई-वे पर लूटा था ट्रक

राजधानी में पुलिस ने शुक्रवार देर रात मुठभेड़ के बाद इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया. वहीं, एक साथी फरार होने में सफल रहा. इन बदमाशों ने हाई-वे पर सिगरेट से भरा ट्रक लूटा था.

By

Published : Feb 6, 2021, 4:47 PM IST

25 हजार का इनामी बदमाश
25 हजार का इनामी बदमाश

लखनऊ:राजधानी के इटौंजा क्षेत्र में शुक्रवार देर रात पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान 25 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है. बदमाश के पास से एक देसी तमंचा, दो जिंदा कारतूस, एक खोखा और एक बाइक बरामद हुई है.

मुठभेड़ के बाद बदमाश गिरफ्तार
बीकेटी सर्किल के सीओ ह्रदेश कठेरिया ने बताया कि शुक्रवार रात आइजी रेंज की सर्विलांस टीम और इटौंजा पुलिस ने अर्जुनपुर से सीतापुर मार्ग पर सोनिक मोड़ के पास चेकिंग शुरू की. चेकिंग के दौरान बाइक सवार दो संदिग्धों को रोका गया, लेकिन वे फायरिंग करने लगे. जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी गोलीबारी की. इस दौरान बदमाशों की बाइक फिसल गई और वे गिर गए.

मुठभेड़ में पुलिस ने एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया, जबकि दूसरा साथी फरार होने में सफल रहा. पकड़े गए बदमाश की पहचान अनिल हांडा निवासी मध्यप्रदेश जनपद देवास थाना टोंकखुर्द टोक्कला के रूप में हुई. फरार हुए दूसरे साथी का नाम राजकुमार है. पुलिस का कहना है कि फरार बदमाश की तलाश में दबिश दी जा रही है.

पिछले वर्ष मार्च में लूटा था सिगरेट से भरा ट्रक
इटौंजा थाना प्रभारी अवनीश कुमार ने बताया कि दोनों बदमाशों ने 1 मार्च 2020 को सीतापुर रोड पर सिगरेट से भरा ट्रक लूटा था. लूट के दौरान चालक और क्लीनर को बंधक बनाकर हाई-वे किनारे फेंक दिया था. ट्रक में करीब एक करोड़ रुपये का माल था. गिरोह के तीन लोग अब तक पकड़े जा चुके हैं, जबकि फरार आठ लोग को पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details