उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jul 24, 2020, 7:26 AM IST

ETV Bharat / state

गाजीपुर पुलिस अधीक्षक सहित 24 नए लोग कोरोना संक्रमित मिले

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले में लगातार कोरोना संक्रमितों के मिलने का सिलसिला जारी है. गुरुवार को पुलिस अधीक्षक डॉ. ओमप्रकाश सिंह सहित 24 नए कोरोना संक्रमित पाए गए हैं.

ghazipur news
गाजीपुर में मिले 24 कोरोना पॉजिटिव.

गाजीपुर: गाजीपुर जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है. वाराणसी से आई रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस अधीक्षक डॉ. ओमप्रकाश सिंह के साथ 24 लोग कोरोना संक्रमित मिले हैं. एसपी के कोरोना संक्रमित मिलने से पुलिस विभाग सहित कई विभागों मे हड़कम्प की स्थिति बनी हुई है.

बता दें कि दो दिन पहले पुलिस अधीक्षक कार्यालय का स्टेनोग्राफर कोरोना पॉजिटिव पाया गया था, जिसके बाद कार्यालय के सभी स्टाफ की जांच करायी गई, ताकि कोरोना संक्रमित के संपर्क में आए लोगों को चिन्हित किया जा सके. जांच में एक मासूम समेत कुल 24 लोगों में कोविड-19 संक्रमण होने की पुष्टि हुई है.

जांच रिपोर्ट में गाजीपुर सदर, कासिमाबाद, कासिमाबाद के सोनबरसा, रौजा, सिकंदरपुर पीरनगर, खालिसपुर, जिला अस्पताल, देवकली ब्लाक स्थित पचारा, गोपालपुर रेवतीपुर, रुईमंडी, तुलसीनगर (चूंगी) और डिलिया से एक-एक संक्रमित पाए गए हैं. वहीं पुलिस लाइन के तीन, सैय्यदबाड़ा से एक मासूम बच्ची और दो पुरुष, मरदह के रुहीपुर के दो पुरुष एक महिला, मुहम्मदाबाद की एक महिला और एक पुरुष के संक्रमित होने की पुष्टि हुई है.

अब तक जनपद में कुल कोरोना के 677 मामले आ चुके हैं. इसमें से 406 संक्रमित इलाज के बाद ठीक होकर अस्पताल से डिस्चार्ज किए जा चुके हैं, जबकि 8 कोरोना संक्रमितों की मौत हो चुकी है. फिलहाल 263 एक्टिव केस बचे हैं, जिनका इलाज किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details