उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

23 विदेशी जमातियों को लखनऊ जिला जेल में किया गया शिफ्ट

By

Published : May 24, 2020, 6:09 PM IST

19 पुरुष और 4 महिला विदेशी जमातियों को अस्थाई जेल से लखनऊ जिला जेल में शिफ्ट कर दिया गया. जेल में सभी पुरुष जमातियों को आइसोलेशन सेंटर में रखा गया है. वहीं महिला जमातियों को महिला बैरक में रखा गया है.

foreign jamati shifted to district jail
जिला जेल शिफ्ट किए गए विदेशी जमाती

लखनऊ: प्रदेश में कोरोना संक्रमण फैलाने के आरोपों के तहत 23 विदेशी जमाती को अस्थाई जेल से जिला जेल शिफ्ट किया गया है. जिला जेल में शिफ्ट करने से पहले हुई जांच में सभी विदेशी जमातियों की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है. वहीं जेल ले जाने से पहले सभी की स्क्रीनिंग भी की गई. जेल में सभी पुरुष जमातियों को आइसोलेशन सेंटर में रखा गया है. वहीं महिला जमातियों को महिला बैरक में रखा गया है.

सभी जमाती पाए गए थे कोरोना पॉजिटिव
19 पुरुष और 4 महिला विदेशी जमातियों को अस्थाई जेल से जिला जेल शिफ्ट किया गया. कोरोना फैलाने के आरोपों के तहत इन विदेशी जमातियों के खिलाफ कार्रवाई की गई थी. इसके बाद इन्हें अस्थाई जेल में रखा गया था. ये सभी यहां पर एक महीने से अधिक समय से रह रहे थे. अब इनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद सभी को जिला जेल शिफ्ट किया गया है.

दिल्ली के निजामुद्दीन मरकस में शामिल होने वाले यह विदेशी जमाती कोरोना संक्रमित पाए गए थे. इसके बाद बीमारी को छिपाने और फैलाने के आरोपों के तहत इनके खिलाफ कार्रवाई की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details