उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Nov 22, 2020, 12:37 AM IST

ETV Bharat / state

लखनऊ में अलग-अलग थाना क्षेत्रों में 2 लोगों ने की खुदकुशी

लखनऊ के दो अलग-अलग जगहों पर दो लोगों ने फंदे से लटककर खुदकुशी कर ली. एक तरफ जहां थाना सुशांत गोल्फ सिटी क्षेत्र में 11वीं के छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. वहीं दूसरी तरफ थाना चिनहट में नौबस्ता भेरु का रहने वाले एक युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली.

लखनऊ सुसाइड केस.
लखनऊ सुसाइड केस.

लखनऊ: राजधानी के दो अलग-अलग इलाकों में दो लोगों ने फंदे से लटककर खुदकुशी कर ली. पहली घटना सुशांत गोल्फ सिटी थाना क्षेत्र की है, जहां 11वीं के छात्र ने फांसी लगा अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. मौत के कारणों की जानकारी नहीं हो सकी है. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं दूसरी घटना चिनहट कोतवाली क्षेत्र के नौबस्ता की है.

सुशांत गोल्फ सिटी प्रभारी निरीक्षक सचिन कुमार सिंह ने बताया गया कि बीते शुक्रवार देर रात करीब 12 बजे ऋषभ सिंह 16 वर्ष पुत्र संजीव सिंह मूलनिवासी अवध कुंज कॉलोनी गोला गोकरननाथ लखीमपुर खीरी जो वर्तमान में डी-2-801 गंगोत्री इन्क्लेव अंसल सुशान्त गोल्फ सिटी में किराए पर रहता था. वह कक्षा 11वीं की पढ़ाई कर रहा था. जिसने अपने किराए के अपार्टमेन्ट के ऊपरी तल पर लगे पंखे में रस्सी का फंदा बनाकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

वहीं दूसरी ओर चिनहट कोतवाली क्षेत्र के नौबस्ता भेलू अंतर्गत युवक ने फांसी लगा खुदकुशी कर ली. इंस्पेक्टर ने बताया कि युवक का नाम अमित कुमार बबलू 35-वर्ष है. आगे की कार्रवाई की जा रही है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details