उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अवैध प्रेम प्रसंग के चलते युवक की हुई थी हत्या, 2 आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Oct 26, 2021, 5:32 PM IST

यूपी के बरेली में सिर कटा शव मिलने के बाद पुलिस ने आज हत्या का खुलासा कर दिया. पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को हत्या में प्रयुक्त हथियार समेत गिरफ्तार कर लिया है.

बरेली में हत्या का खुलासा
बरेली में हत्या का खुलासा

बरेली: जिले के नवाबगंज में 23 अक्टूबर को गन्ने के खेत में सिर कटा शव मिलने के बाद मंगलवार को पुलिस ने हत्या का खुलासा कर दिया. पुलिस ने 2 लोगों को आला कत्ल के साथ गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि मृतक ओमकार के आरोपी कन्हैया लाल की पत्नी से अवैध संबंध थे. इसी को लेकर कन्हैया लाल और अकमत ने ओमकार की गला काटकर हत्या कर दी थी.

पकड़े गये आरोपी कन्हैया लाल ने बताया कि उसकी पत्नी से ओमकार के अवैध संबंध थे, इसलिये बदनामी के डर से अपने बेटे अमित के साथ मिलकर ओमकार की गला काट कर हत्या कर दी और उसका शव गन्ने के खेत में डाल दिया. लाश की पहचान न हो इसलिये उसका सिर काट कर अलग नदी के किनारे गाड़ दिया.

इसे भी पढ़ें-प्रयागराज में बीजेपी नेता को मारी गोली, हालत गंभीर

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

एसपी ग्रामीड राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि 23 अक्टूबर को थाना नवाबगंज के ग्राम ढकिया खैरूद्दीन में गन्ने के खेत में एक सिर कटी लाश मिली थी, जिसकी शिनाख्त ओमकार नाम से हुई थी. मृतक ओमकार की पत्नी तारावती की तहरीर पर थाना नबाबगंज में हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया था. उस मामले में विवेचना के प्रकाश में आया कि आरोपी कन्हैया लाल की पत्नी महेंद्रवती के साथ मृतक ओंकार के अवैध संबंध थे. मृतक ओमकार के साथ महेंद्रवती घर से भाग चुकी है, इसी कारण कन्हैया लाल ओमकार से दुश्मनी मानता था. एक हफ्ता पहले कन्हैया लाल और उसके लड़के अमित ने ओमकार की गला काटकर हत्या कर दी और उसका शव गन्ने के खेत में मिट्टी के नीचे दबा दिया. मृतक की पहचान न हो सके इसके लिए उसका सिर काटकर अलग नदी किनारे गाड़ दिया. दोनों आरोपियों की निशानदेही पर आला कत्ल हंसिया और गड़ासा गन्ने के खेत से बरामद कर लिया गया है. दोनों आरोपीयो को जेल भेजा जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details