उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Dec 5, 2021, 4:07 PM IST

ETV Bharat / state

बन्द होंगे कुर्सी रोड पर टेढ़ी पुलिया से सृष्टि अपार्टमेंट के बीच पड़ने वाले 18 कट

जनकल्याण महासमिति के उपाध्यक्ष की शिकायत के बाद अधिकारियों ने कुर्सी रोड का रविवार को निरीक्षण किया. जिसके बाद अब संभावना जताई जा रही है कि इस रोड पर टेढ़ी पुलिया से लेकर सृष्टि अपार्टमेंट के बीच पड़ने वाले 18 कट बन्द किये जा सकते हैं.

कुर्सी रोड का निरीक्षण
कुर्सी रोड का निरीक्षण

लखनऊ:राजधानी के लोगों को जाम और सड़क हादसों से अब निजात मिल सकेगी. इसके लिए पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों ने कवायद शुरू कर दी है. अब राजधानी लखनऊ में कुर्सी रोड पर टेढ़ी पुलिया से लेकर सृष्टि अपार्टमेंट के बीच पड़ने वाले 18 कट बन्द किये जा सकते हैं. इसको लेकर जिम्मेदार अधिकारियों ने रविवार को निरीक्षण भी किया है. दरअसल, जनकल्याण महासमिति के उपाध्यक्ष विवेक शर्मा ने इन कट को लेकर शिकायत की थी. जिसमें उन्होंने जाम और हादसों का हवाला दिया था.


जनकल्याण महासमिति के उपाध्यक्ष विवेक शर्मा से इसको लेकर बात की गई. इस दौरान उन्होंने बताया कि टेढ़ी पुलिया से सृष्टि अपार्टमेंट तक कुल 18 कट हैं. इन 18 कट की वजह से अक्सर जनता को जाम के झाम से जूझना पड़ता है. साथ ही यहां हादसे भी होते रहते हैं. इसको लेकर उन्होंने सीएम पोर्टल पर शिकायत की थी. शिकायत के बाद अधिकारियों ने कुर्सी रोड का निरीक्षण किया.

कुर्सी रोड का निरीक्षण
गौरतलब है कि इस रोड पर हर 50/100 मीटर पर कट है, जिसके कारण यहां भीषण जाम तो लगता ही है. साथ ही हादसों का डर भी बना रहता है. विवेक शर्मा की शिकायत में लोक निर्माण विभाग की अवर अभियंता और उनकी टीम द्वारा रविवार को निरीक्षण किया गया. पीडब्ल्यूडी की अधिकारी सिल्की अग्रवाल ने मौके पर निरीक्षण करने बाद आश्वासन देते हुए कहा कि उच्चाधिकारियों को मामले से अवगत कराते हुए जल्द ही समस्या का निदान किया जाएगा.
कुर्सी रोड का निरीक्षण

ABOUT THE AUTHOR

...view details