उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

यूपी में अब तक कोरोना के 17 मरीज मिले, 21 निगेटिव

By

Published : Mar 18, 2020, 8:40 PM IST

Updated : Mar 18, 2020, 10:07 PM IST

यूपी में अब तक कोरोना के 17 मरीजों के पॉजिटिव होने की हुई पुष्टि
यूपी में अब तक कोरोना के 17 मरीजों के पॉजिटिव होने की हुई पुष्टि

20:33 March 18

उत्तर प्रदेश में अब तक कोरोना वायरस के कुल 17 मामले पॉजिटिव पाए गए हैं. इनमें आगरा में आठ जबकि गाजियाबाद में दो वहीं ग्रेटर नोएडा में चार और लखनऊ में तीन मरीजों के कोरोना वायरस से पीड़ित होने की पुष्टि हुई है.

लखनऊ:उत्तर भारत में कोरोना वायरस ने अपना कहर दिखाना शुरू कर दिया है. राजधानी लखनऊ में कोरोना के एक मरीज की बढ़ोतरी हुई है. नोएडा में कोरोना के 1 और लखनऊ में एक मरीज बढ़ने के बाद अब यूपी में कोरोना के मरीजों की कुल संख्या 17 हो गई है. हालांकि सभी मरीजों को आइसोलेटेड वार्ड में रखा गया है, जहां पर उनको चिकित्सा एवं उपचार दिया जा रहा है. 

उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस के 17 मामले पॉजिटिव पाए गए हैं. सभी मरीजों को बेहतर चिकित्सा एवं स्वास्थ्य सेवाएं आइसोलेटेड वार्ड में दी जा रही हैं. नोएडा और लखनऊ में दोनों मरीज पॉजिटिव पाए जाने के बाद दोनों मरीजों को आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है. जहां पर उन्हें उचित चिकित्सा एवं स्वास्थ्य सेवाएं डॉक्टरों की टीम द्वारा दी जा रही है. पॉजिटिव आये मरीजों के संपर्क में आए सभी लोगों को कड़ी निगरानी में रखा गया है. उनसे किसी को भी मिलने नहीं दिया जा रहा है. पैरामेडिकल स्टाफ सहित सभी स्टाफ की ड्यूटी लगाई गई है, जहां पर इन सभी के द्वारा भर्ती मरीजों का इलाज किया जा रहा है. इसी बीच प्रदेश में 21 कोरोना वायरस के संदिग्धों की रिपोर्ट निगेटिव आई है.

Last Updated : Mar 18, 2020, 10:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details