उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

16 वर्षीय किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म करने वाले 4 आरोपी गिरफ्तार

राजधानी लखनऊ पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म मामले में आरोपी 4 युवकों को गिरफ्तार किया है. इन सभी युवकों पर एक 16 वर्षीय किशोरी ने सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाया है.

By

Published : Jan 14, 2021, 2:31 PM IST

सामूहिक दुष्कर्म करने वाले चार आरोपी गिरफ्तार
सामूहिक दुष्कर्म करने वाले चार आरोपी गिरफ्तार

लखनऊ : राजधानी की महानगर पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म मामले में आरोपी 4 युवकों को गिरफ्तार किया है. इन आरोपियों ने एक 16 वर्षीय किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया था. पीड़िता का आरोप है कि एक युवक ने पहले उसको प्रेम जाल में फंसाया. उसके बाद अपने साथियों के साथ मिलकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. आरोपियों द्वारा हुए दुष्कर्म से किशोरी गर्भवती हो गई और उसने साथ रहने का दबाव बनाया. लेकिन आरोपी युवक ने इनकार करते हुए उसकी जमकर पिटाई कर दी. किशोरी ने देर रात महानगर थाना पहुंचकर शिकायती पत्र देकर पुलिस से गुहार लगाई.

नशीला पदार्थ खिलाकर किया रेप

मिली जानकारी के मुताबिक, पूरा मामला महानगर थाना क्षेत्र का है. जहां पर एक किशोरी अपनी मां के साथ फनकार घरों में काम कर पेट पालती है. कुछ दिन पहले किशोरी की राजू नामक युवक से मुलाकात हुई. धीरे-धीरे उस युवक राजू से उसका नजदीकियां बढ़ गई. 16 वर्षीय किशोरी का आरोप है कि वह जब अपने प्रेमी राजू के घर गई हुई थी, तो उसने चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर उसको पिला दिया, जिसके बाद वह बेहोश हो गई. उसके बाद राजू ने उसके साथ दुष्कर्म करते हुए वीडियो बना लिया. आरोपी युवक वीडियो वायरल करने की धमकी देकर कई बार उसके साथ रेप किया.

सामूहिक दुष्कर्म के आरोपी गिरफ्तार

वीडियो वायरल करने की धमकी देने का विरोध करने पर एक दिन युवक राजू अपने तीन दोस्तों के साथ मिलकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. पीड़ित युवती के अनुसार जब वह गर्भवती हो गई तो उसने साथ रहने का दबाव बनाया. जिस पर सभी ने मिलकर उसकी पिटाई कर दी और मौके से भाग निकले. पीड़िता ने इस बात की शिकायत देर रात थाना पहुंचकर की. पुलिस ने किशोरी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करते हुए सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आगे की कार्रवाई में लगी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details