उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखनऊ में आज से लगेगा 15वां यूपी महोत्सव, कोरोना के चलते इन बातों का रखना होगा ध्यान

By

Published : Dec 24, 2022, 11:44 AM IST

लखनऊ में 24 दिसंबर यानी आज से 15वें यूपी महोत्सव का आयोजन किया जाएगा. यह महोत्सव 9 जनवरी 2023 तक चलेगा. वहीं, बढ़ते कोरोना की गाइडलाइन का खास ध्यान रखा जाएगा.

etv bharat
यूपी महोत्सव

लखनऊः अलीगंज के सेक्टर-ओ पोस्टल ग्राउंड में आज से 9 जनवरी तक यूपी महोत्सव का आयोजन किया जाएगा. इस यूपी महोत्सव के मेले में अलग-अलग तरह का खाने व्यंजन की दुकानें, कपड़े व अलग-अलग मनोरंजन के संसाधन सहित अन्य कई प्रकार के सामान की दुकान देखने को मिलेंगी, जो यूपी महोत्सव में आए लोगों को अपनी ओर आकर्षित करेंगी.

बता दें कि 15वां यूपी महोत्सव अलीगंज क्षेत्र में लगाया जा रहा है, जो 24 दिसंबर से लेकर 9 जनवरी 2023 तक चलेगा. इस महोत्सव में समाज के लिए विशेष भूमिका निभाने वाले महिलाओं और पुरुषों के साथ बच्चों को यूपी रत्न का सम्मान भी वितरित किया जाएगा. साथ ही यूपी महोत्सव में आने वाले लोगों का गेट पर टेंपरेचर चेक कर सैनिटाइज करने के बाद ही यूपी महोत्सव मेले में प्रवेश दिया जाएगा. वहीं, बढ़ते कोरोना की गाइडलाइन का खास ध्यान रखा जाएगा.

यूपी महोत्सव के व्यवस्थापक विनोद कुमार सिंह ने बताया कि आज से यूपी महोत्सव लोगों के लिए लगाया जा रहा है. इसमें अलग-अलग तरह के परिधान सहित अन्य दुकानें सजी हुई हैं. बताया कि यूपी महोत्सव में कोरना गाइडलाइन का खास ध्यान रखा जाएगा, जिससे किसी तरह का लोगों को संक्रमण का खतरा न हो.

ABOUT THE AUTHOR

...view details