उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

15 हजार का इनामी गैंगस्टर गिरफ्तार

By

Published : Nov 22, 2020, 6:37 PM IST

लखनऊ के गोमती नगर विस्तार पुलिस ने एक शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है. उसके ऊपर 15 हजार रुपए का इनाम है.

ईनामी बदमाश सलमान
ईनामी बदमाश सलमान

लखनऊःजिले की गोमती नगर पुलिस ने रविवार को 15 हजार रुपए के इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया. इस बदमाश के ऊपर चेन स्नैचिंग व मोबाइल लूट के मामले दर्ज थे. पुलिस काफी दिनों से बदमाश की तलाश कर रही थी.

साथियों संग करता था वारदात
गोमती नगर विस्तार पुलिस ने एक शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है. इंस्पेक्टर गोमती नगर विस्तार अखिलेश चंद्र पांडे ने बताया कि अभियुक्त सलमान निवासी मकबूल गंज हीवेट रोड थाना कैसरबाग लखनऊ का रहने वाला है. उसकी उम्र 21 वर्ष है. अभियुक्त अपने साथियों शिवम सिंह, हामिद रजा के साथ मिलकर चोरी की मोटरसाइकिल से मोबाइल लूट व चेन स्नैचिंग की वारदात को अंजाम देता था. वह लूटे गए मोबाइल की फर्जी तरीके से रसीद तैयार कर उसे स्वयं का मोबाइल बताकर ऑनलाइन वेबसाइट ओएलएक्स के माध्यम से लोगों को बेचा करता था. इसके संबंध में थाना गोमती नगर में अभियुक्त के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था.

शातिर है अभियुक्त
गिरफ्तार किया गया अभियुक्त सलमान एक शातिर किस्म का लुटेरा है. इसके विरुद्ध पुलिस ने गैंगस्टर की कार्रवाई करते हुए 15000 का इनाम भी घोषित किया था. अभियुक्त की पुलिस काफी समय से सरगर्मी से तलाश कर रही थी. मुखबिर से जानकारी मिली कि अभियुक्त सलमान दिल्ली भागने की फिराक में है, जहां से पेशी पर वापस लखनऊ आया है. वह शनिवार रात को फिर दिल्ली जाने की फिराक में था. मुखबिर के बताए ठिकाने पर पुलिस ने बांस मंडी कैसरबाग में थाना प्रभारी कैसरबाग के सहयोग से अभियुक्त सलमान को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार किए गए अभियुक्त को गोमती नगर विस्तार पुलिस जेल भेज रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details