उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखनऊ: मोबाइल गेम खेलने से मना करने पर किशोरी ने की आत्महत्या

यूपी की राजधानी लखनऊ में 14 वर्षीय किशोरी द्वारा आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. इस घटना की जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

By

Published : Aug 18, 2020, 4:12 AM IST

किशोरी ने की आत्महत्या
किशोरी ने की आत्महत्या

लखनऊ: राजधानी के थाना ठाकुरगंज क्षेत्र में एक नाबालिग द्वारा आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. यहां सोमवार को कैंपबेल रोड निवासी जितेंद्र तिवारी ने बेटी दिव्यांशी को मोबाइल पर गेम खेलने से मना किया. इस पर 14 वर्षीय दिव्यांशी गुस्सा हो गई. गुस्सा होकर उसने आंगन में लोहे के जाल में दुपट्टे से फांसी लगाकर अपनी जान दे दी.

राजधानी लखनऊ में आत्महत्या करने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला थाना ठाकुरगंज क्षेत्र के कैंपवेल रोड का है. यहां दीपेंद्र तिवारी एक निजी कंपनी में काम करते हैं. उनकी बेटी दिव्यांशी कक्षा नौ की छात्रा थी. जब देर शाम दिव्यांशी मोबाइल पर गेम खेल रही थी तो पिता दीपेंद्र ने उसे डांट दिया. इस बात से नाराज होकर दिव्यांशी अपने कमरे में चली गई. उसके बाद घर वालों के सोने पर उसने आंगन में लोहे के जाल में दुपट्टा से फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली.

थाना प्रभारी ठाकुरगंज राजकुमार ने इस घटना के बारे में बताया कि सोमवार को ठाकुरगंज क्षेत्र में सुबह 14 वर्षीय छात्रा द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या की घटना का मामला सामने आया है. इस जानकारी को संज्ञान में लेते हुए मौके पर ठाकुरगंज पुलिस ने पहुंचकर शव को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं पड़ोसियों से आत्महत्या की मुख्य वजह का पता लगाया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details